scriptमौलासर प्रधान को फोन पर कहा- ज्यादा नेता बन रहा है तो 23 मई को गोली खाने को तैयार रहना | Maulasar Pradhan threatened to be killed on phone by gangster Raju | Patrika News

मौलासर प्रधान को फोन पर कहा- ज्यादा नेता बन रहा है तो 23 मई को गोली खाने को तैयार रहना

locationनागौरPublished: May 04, 2019 05:49:51 pm

Submitted by:

Anuj Chhangani

प्रधान ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराया मामला

maulasar news

मौलासर प्रधान को फोन पर कहा- ज्यादा नेता बन रहा है तो 23 मई को गोली खाने को तैयार रहना

मौलासर. मौलासर प्रधान को गैंगस्टर राजू ठेहट के नाम से मोबाइल पर जान से मारने की धमकी का मामला सामने आया है। प्रधान जालाराम भाकर ने पुलिस को इस बाबत मामला दर्ज कराकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। शनिवार सुबह पुलिस थाना मौलासर में दर्ज रिपोर्ट में प्रधान ने बताया कि शुक्रवार की रात करीब सवा दस बजे उनके मोबाइल पर से दो अलग-अलग नंबर से बार फोन आया जिसे रिसीव नहीं किया। इसके करीब पंद्रह मिनट बाद उनके दूसरे मोबाइल पर फिर फोन आया। इस बार फोन को रिसीव करते ही उधर से आवाज आई, मैं राजू ठेहठ बोल रहा हूं। आप ज्यादा नेता बन रहे हो क्या? राजनीति नहीं करने की नसीहत देते हुए कहा कि नेतागिरी की तो 23 मई को गोली खाने के लिए तैयार रहना। साथ ही उसने एक लाख रुपए की मांग करते हुए फोन काट दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामला दर्ज कर अरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
इनका कहना है

प्रधान जालाराम भाकर की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की लोकेशन ट्रेस की जा रही है। प्रधान की ओर से यदि सुरक्षा की मांग की जाएगी तो उन्हें पुलिस सुरक्षा भी दी जाएगी।
– धर्मपाल मीणा, थानाधिकारी मौलासर।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो