scriptमेडता विधायक इंदिरा देवी ने कोरोना प्रबंधन के लिए की ये पहल… | Merta Mla Indira Devi gives 50 Lakhs for Covid Managment | Patrika News

मेडता विधायक इंदिरा देवी ने कोरोना प्रबंधन के लिए की ये पहल…

locationनागौरPublished: May 03, 2021 02:24:51 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने अपने विधायक मद से 50 लाख रुपए स्वीकृत करके आम जन को राहत प्रदान की है।
 

मेडता विधायक इंदिरा देवी बावरी

मेडता विधायक इंदिरा देवी बावरी कोरोना प्रबंधन पर चि‍कित्‍सकों से चर्चा करते हुए

मेड़ता सिटी. कोराना संक्रमण बचाव के लिए मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने अपने विधायक मद से 50 लाख रुपए स्वीकृत करके आम जन को राहत प्रदान की है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेड़ता में ऑक्सीजन प्लांट लगाने के लिए 35 लाख रुपए व ऑक्सीजन कंसंट्रेटर,ऑक्सीजन सिलेंडर,पीपी किट,मास्क, सैनिटाइजर, पीपीई किट व अन्य सामग्री के लिए 15 लाख रुपए की स्वीकृति दी।
उपकरण तत्काल पहुंचाने के लिए विधायक बावरी ने CEO जिला परिषद नागौर को पत्र लिखा ।ताकि कोरोना से पीड़ित मरीजों को तत्काल सहायता मिल सके। वर्तमान में ऑक्सीजन वह अन्य उपकरणों की कमी के चलते हुए कई मरीजों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है।
इससे पूर्व विधायक ने अस्पताल का निरीक्षण किया। इस दौरान व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस दौरान पूर्व पालिकाध्यक्ष अनिल थानवी, जिला परिषद सदस्य भीकाराम बापेडिया व मेडिकल स्टाफ मौजूद रहा।

उधर, डीडवाना विधायक कोरोना संक्रमित हुए
डीडवाना . विधायक चेतन डूडी की जांच के बाद कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि। शनिवार 1 मई को दिया था जांच के लिए सेम्पल। 19 अप्रेल को लगवाया था कोरोना वैक्सीन का पहला टीका, दूसरा टीका लगना था बाकी। विधायक चेतन डूडी ने राजस्थान पत्रिका से बात करते हुए बताया उन्हें नही है किसी प्रकार के सिमटम। उन्होंने कहा रूटीन में अब तक करवाई 14 जांचे, 13 बार की जांचे आई नेगेटिव जबकि 14वी बार की जांच में हुई पॉजिटिव की पुष्टि।

ट्रेंडिंग वीडियो