वीडियो : प्रधानमंत्री मोदी के बयान पर राजस्व मंत्री हरीश चौधरी का पलटवार, लगाए गंभीर आरोप

जिले के मकराना और पतबतसर में राहुल गांधी की सभाओं की तैयारियों को लेकर नागौर प्रभारी मंत्री व राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने किया दौरा

By: shyam choudhary

Published: 12 Feb 2021, 11:12 AM IST

मकराना/नागौर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस कंफ्यूज पार्टी वाले बयान पर प्रदेश के राजस्व मंत्री और नागौर जिले के प्रभारी मंत्री हरीश चौधरी ने पलटवार किया है। चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह बयान बिल्कुल सही है, क्योंकि कंफ्यूज तो भाजपा नहीं है, क्योंकि आजादी की लड़ाई में जब पूरा देश आंदोलनरत था, तब अभी की भाजपा जो तत्कालीन जनसंघ थी, वो अंग्रेजों के साथ थी। आज देश का किसान आंदोलनरत है और कोई उनके साथ खड़ा है तो मोदी जी उनको कंफ्यूज बता रहे हैं जो उनकी पार्टी की परंपरा और इतिहास के अनुसार की गई टिप्पणी है।

चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री पूछ रहे हैं कि कृषि कानूनों में कमी क्या है, विकल्प खुले हैं तो क्या जिस प्रकार से टेलीकॉम इंडस्ट्री में विकल्प खोलकर जिओ को सशक्त किया, उसी तरह किसानों के लिए विकल्प खोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि टेलीकॉम उपभोक्ता संगठित नहीं थे, लेकिन राजस्थान का किसान संगठित है। राजस्व मंत्री हरीश चौधरी ने कहा कि देश में दो पक्ष बन गए हैं, एक किसानों के साथ खड़ा है और दूसरा अडानी अम्बानी के साथ। भारतीय जनता पार्टी और केंद्र की सरकार ने फैसला ले लिया है कि वो अडानी अम्बानी के पक्ष में है। कांग्रेस पार्टी पहले भी किसानों के साथ थी, आज भी है और आगे भी रहेगी।

गौरतलब है कि राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान आ रहे हैं जिसमें 13 फरवरी को नागौर जिले के मकराना और परबतसर में किसान सभाओं को संबोधित करेंगे और इन सभाओं को सफल बनाने और कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के लिए बुधवार को प्रदेश प्रभारी अजय माकन और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा जिले के दौरे पर थे, जिसके बाद लगातार प्रभारी मंत्री जिले के दौरे कर ग्रास रूट से तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned