scriptनाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार | Minor arrested for rape | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

locationनागौरPublished: May 25, 2019 06:08:01 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

गोटन। कस्बे की एक नाबालिग लडक़ी के साथ दो माह पूर्व दुष्कर्म करने तथा उसके गर्भवती होने के दर्ज प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Two smugglers arrested with smack, smack cost around four crores

Two smugglers arrested with smack, smack cost around four crores

गोटन। कस्बे की एक नाबालिग लडक़ी के साथ दो माह पूर्व दुष्कर्म करने तथा उसके गर्भवती होने के दर्ज प्रकरण में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी गजराज के अनुसार २३ मई को जोधपुर के एक निजी अस्पताल में कस्बे की 14 वर्षीय बालिका ने पर्चा बयान दिया कि दो माह पूर्व वह कमरे में सो रही थी उस दौरान गोटन निवासी महेन्द्र पुत्र फरसाराम जाट ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिससे वह गर्भवती हो गई। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। आरोपी को शुक्रवार रात में गिरफ्तार कर शनिवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया।
अवैध शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार
गोटन। कस्बे के टालनपुर मार्ग पर पुलिस ने एक व्यक्ति से अवैध शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार एएसआई श्रवणराम चौधरी शुक्रवार को रात्रि गश्त पर थे। सूचना मिली कि कस्बे के टालनपुर मार्ग पर जीएसएस के समीप एक व्यक्ति अवैध शराब से भरा प्लास्टिक का कट्टा लेकर खड़ा है। पुलिस वहां पहुंची तो व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा उसे दबोच कर भागने का कारण पूछा। उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। उसके पास मिले कट्टे को चेक किया तो उसमें 88 पव्वे देशी शराब के मिले। नाम पता पूछने पर उसने पून्दलू निवासी ओमाराम पुत्र टोलाराम बावरी बताया। शराब का लाइसेंस व परमिट नहीं होना के कारण शराब जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को मजिस्ट्रेट ने उसे जेल भेज दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो