scriptनाबालिग की इस करतूत से मच गया हडक़म्प | Minor theft a money bag in nagaur | Patrika News

नाबालिग की इस करतूत से मच गया हडक़म्प

locationनागौरPublished: Sep 21, 2018 12:27:18 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

One accused arrested for robbery 10 lakh rupees from Indore

इन्दौर से दस लाख रुपए लूटने का एक आरोपी गिरफ्तार

नावां शहर. शहर के पुराना बस स्टैण्ड स्थित नागौर सैन्ट्रल कॉपरेटिव बैंक से एक नाबालिग लडक़ा नब्बे हजार रुपए सहित अन्य दस्तावेजों से भरा बैग लेकर भाग गया। ग्राम गोविन्दी के व्यवस्थापक हीरालाल रुलानियां नब्बे हजार रुपए लेकर बैंक पहुंचे। जहां बैंक में तीन-चार व्यवस्थापक एक ही जगह पर बैठकर हिसाब मिला रहे थे।
हीरालाल जब बैंक पहुंचे तो उनके पास की कुर्सी पर एक नाबालिग लडक़ा बैठा था। उसके पास एक दो बुजुर्ग होने के कारण उन्होंने उठाया नहीं। हिसाब में मशगूल होने के दौरान नाबालिग लडक़ा रुपए व कागजात का बैग लेकर बैंक से बाहर निकलकर भाग गया। दो मिनट बाद जब हीरालाल सहित अन्य व्यवस्थापकों को पता चला तो भगदड़ शुरु हो गई, लेकिन लडक़े का कहीं भी पता नहीं चला। व्यवस्थापकों ने इसकी सूचना शाखा प्रबन्धक रमेशचन्द जैन को दी। बैंक से बैग चुराने की सूचना शाखा प्रबन्धक ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आवश्यक पूछताछ कर लडक़े की तलाश शुरू की। पुलिस व बैंक कर्मियों ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिस पर पुलिस को लडक़े की पहचान हो गई।
सीसीटीवी में लडक़े को देखकर बताया

सीसीटीवी में लडक़े को देखकर शाखा प्रबन्धक ने बताया कि यह लडक़ा सुबह से ही बैंक में ही घूम रहा था। सुबह लडक़ा बैंक के निजी क्षेत्र में भी घुसा लेकिन बैंक कर्मचारियों ने उसे वहां से भगा दिया। इसके बाद लडक़ा बैंक की सीढियों में जाकर बैठ गया और बाद में हीरालाल व्यवस्थापक के पास की कुर्सी पर आकर बैठ गया और इस घटना को अंजाम दे दिया।
दिनदहाड़े नकदी व जेवरात चुरा ले गए
मेड़ता सिटी. कुंडल के पास स्थित एक मकान में से चोर दिन दहाड़े दोपहर 12 बजे प्रवेश कर 50 हजार नकदी तथा सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। जानकारी अनुसार कुंडल पाल निवासी बाबूलाल पुत्र जयराम माली गुरुवार दोपहर परिवार के साथ कृषि कार्य करने खेत गए हुए थे। इस दौरान दोपहर 12 बजे चोरों ने दिनदहाड़े मकान में प्रवेश कर 50 हजार नकदी, 3 तोला सोना तथा 30 तोला चांदी के जेवरात चुरा ले गए। पीडि़त ने थाना पुलिस को चोरी वारदात की सूचना दी। जिस पर एएसआई श्रवणराम विश्नोई ने पीडि़त के घर पहुंचकर मौका मुआयना किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो