scriptशराब लूट कर भाग रहे बदमाशों ने ठेकेदार पर किए हवाई फायर | Miscreants fleeing liquor opened fire on contractor | Patrika News

शराब लूट कर भाग रहे बदमाशों ने ठेकेदार पर किए हवाई फायर

locationनागौरPublished: Nov 12, 2019 06:23:44 pm

Submitted by:

Suresh Vyas

सडक़ पर फैंकी देसी व अंग्रेजी शराब की पेटियां, दो किलोमीटर तक मिली अंग्रेजी व देसी शराब की बोतल, पुलिस टीम व ग्रामीणों की मदद से कैंपर गाड़ी को पकड़ा, आरोपी फरार

Nawa News

Nawa News

नावांशहर. नागौर जिले के नावां के पास लुणवा व त्योद गांव के दो शराब ठेकों के सोमवार की रात बदमाश ताले तोडकऱ 70 पेटी शराब चुरा कर ले गए। गाड़ी में शराब भरने की भनक लगने पर चोर कैंपर लेकर भाग छूटे। शराब ठेकेदार द्वारा कैंपर गाड़ी का पीछा करने पर चोरों ने रेनवाल कस्बे के निकट मिंडा से लेकर बलियावास के खारडा में अंग्रेजी और देसी शराब के पव्वे की पेटियां फेंक दी। ठेकेदार चोरों का पीछा करता रहा। हथियारों से लैस होकर आए इन चोरों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी पर कई बार हवाई फायर किए, लेकिन उसने हार नहीं मानी।

पीछा करने के दौरान कैंपर गाड़ी व शराब ठेकदार की गाड़ी कई बार आपस में टकराई। इस दौरान कैंपर में सवार बदमाशों ने ठेकेदार की गाड़ी पर गाड़ी में रखी शराब की बोतलों व पत्थरों से हमला बोला। इससे शराब ठेकेदार की गाड़ी जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलने पर मारोठ, रेनवाल, खाचरियावास एवं दांतारामगढ़ थाना पुलिस भी सर्तक हो गई। चोरों का पीछा करने के दौरान कैंपर गाड़ी का टायर फटने के बावजूद बदमाश गाड़ी को भगाते रहे। मारोठ व खाचरियावास पुलिस द्वारा नाकाबंदी करने के बावजूद बदमाश पुलिस को चकमा देकर करीब 15 किमी तक गाड़ी को दौड़ाते रहे। बाद में बदमाशों की गाड़ी को श्यामपुरा पचार के निकट गुर्जरों की ढाणी में खाचरियावास पुलिस चौकी ने पीछा कर पकड़ा , लेकिन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर गाड़ी छोडकऱ फरार हो गए। पुलिस ने गाड़ी जप्त कर मारोठ थाना पुलिस को सुपुर्द की। गाड़ी में शराब के पव्वे, पत्थर रखे हुए थे। गाड़ी के शीशे भी टूट गए।

मारोठ थाना प्रभारी दिलीप सहल ने बताया कि देवली कला निवासी अजयसिंह ने मामला दर्ज कराया कि लूणवा स्थित शराब की दुकान में रात्रि दो बजे के करीब सेल्समैन गोविन्दसिंह ने फोन कर बताया कि चार पांच बदमाश शराब की दुकान में चोरी कर रहे हैं। सेल्समैन द्वारा विरोध करने पर मारपीट करके भगा दिया। सेल्समैन अपनी जान बचाकर कहीं पर छुप गया उसने घटना की जानकारी अपने मालिक को दी। सूचना पाकर जब हम दुकान पर पहुंचे तो हमें देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए। बदमाशों का पीछा करने पर बदमाशों ने मीण्डा व बाल्यावास खाल्डें में हवाई फायर किया तथा देशी व अग्रेजी शराब की बोतलें उनकी कार पर फैंक गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
इनका कहना

नावां के लुणवा से शराब की दुकान में चोरी कर एक कैंपर गाड़ी में बदमाशों के उधर आने की जानकारी मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कर पीछा किया। शराब व कैम्पर को बरामद कर मारोठ थाना पुलिस को सुपुर्द कर दी है।
थानाधिकारी लालसिंह यादव दामारामगढ़।

नावां के लुणवा ग्राम के पास शराब की दुकान में चोरी की सूचना करीब रात्री 2.30 पर मिलने पर कैंपर गाड़ी का पीछा किया गया। बदमाश लगातार शराब सडक़ पर गिराते जा रहे थे। उनकों दातारामगढ़ पुलिस की सहायता से पकडकऱ कैपर व शराब बरामद की। आरोपी फरार हो गए।
एम.एम.खान मारोठ पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो