script

ग्रामीणों के साथ खेतों में पहुंची विधायक, फसलें देखकर कहा, मुआवजा दिलवाएंगे

locationनागौरPublished: Aug 11, 2019 12:06:45 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

मेड़ता सिटी. छापरी खुर्द में मेड़ता विधायक इंदिरा देवी ने की जनसुनवाई, स्कूल व गोशाला में पौधे भी लगाए 1

Investigation of gram scam, which is being influenced by political clo

Investigation of gram scam, which is being influenced by political clo

मेड़ता सिटी. समीपस्थ छापरी खुर्द गांव में मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी ने जनसुनवाई करते हुए ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और समस्याओं के निस्तारण के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान छापरी खुर्द गांव के सरकारी स्कूल में विधायक ने विद्यार्थियों के साथ पौधे भी लगाए।

जानकारी अनुसार मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी शनिवार को छापरी खुर्द गांव पहुंची। यहां उन्होंने जनसुनवाई करते हुए ग्रामीणों की समस्याएं सुनी। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक को बताया कि उनके खेतों में बारिश का पानी भर जाने से फसलें खराब हो रही है, जिस पर विधायक ने खेतों में पहुंच कर फसलें देखी तथा मुआवजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया। जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने माध्यमिक विद्यालय में कमरे का निर्माण करवाने, छापरी से देशवाल, ओलादन, गागुड़ा मार्ग पर डामरीकृत सडक़ बनवाने तथा रामदेव गौशाला के ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवी लाइन हटवाने की मांग की। ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के लिए विधायक ने मौके से ही अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान सरपंच रामेश्वर पूनिया सहित ग्रामीण मौजूद रहे।
बताया पौधों का महत्व

इस दौरान विधायक ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय छापरी खुर्द और गौशाला परिसर में पौधरोपण भी किया। छापरी खुर्द सरकारी स्कूल में पौधरोपण करते हुए विधायक ने विद्यार्थियों को पौधों का महत्व बताया और उनकी नियमित रूप से देखभाल करने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने पौधों को पानी पिलाने व देखरेख के लिए विद्यार्थियों के अलग-अलग समूह बनाकर जिम्मेदारियां सौंपी।

ट्रेंडिंग वीडियो