ट्रेन में चुराता था मोबाइल जीआरपी ने दबोचा

ट्रेन में चुराता था मोबाइल जीआरपी ने दबोचा
Mobile theft

Ravindra Mishra | Updated: 21 Jul 2019, 10:21:54 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

मेड़ता रोड. रेवाड़ी-जोधपुर पैंसेजर ट्रेन में एक ही रात में चार यात्रियों के मोबाइल चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार नागौर निवासी विजेश ओड को रविवार को जोधपुर रेलवे न्यायालय के लिंक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया, वहां से उसे जेल भेज दिया गया ।

 

जीआरपी थानाधिकारी हेमसिंह ने बताया कि झूंझुनूं जिले के देसुसर निवासी गजेन्द्र गुर्जर, चूरू निवासी अभिषेक धीनवाल, झूझनू जिले के सोहली निवासी मोनू कुमार, चूरू जिले के सरदार शहर निवासी जगदीश के मोबाइल डेगाना व मेड़ता रोड के बीच चोरी हुए थे। जीआरपी ने आरोपी युवक नागौर के बस स्टेंड के पीछे रहने वाले विजेश (23) पुत्र गिरधारीराम ओड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चारों मोबाइल बरामद किए थे। आरोपी को मजिस्ट्रेट ने जेल भेजा दिया।

बेमियादी हड़ताल शुरू
मेड़ता रोड. मेड़ता रोड ग्राम पंचायत को नगरपालिका बनाने की मांग को लेकर वाल्मीकि समाज की बेमियादी हड़ताल रविवार से शुरू हो गई। रविवार को सदर बाजार सहित पूरे गांव में सफाई करने के लिए वाल्मीकि समाज का कोई भी व्यक्ति नहीं पहुंचा।
मेड़ता रोड ग्राम पंचायत के अंतर्गत 33 वार्ड है। यहां पर नगरपालिका की मांग को लेकर शनिवार को एक बैठक हुई। जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि नगरपालिका का दर्जा नहीं मिलने तक साफ सफाई नहीं की जाएगी। रविवार से सफाई कार्य बंद कर हड़ताल शुरू कर दी। वाल्मीकि समाज का कोई सदस्य सदर बाजार, बस स्टेंड, माताजी मंदिर, माली मोहल्ला सहित अन्य स्थानों पर साफ सफाई करने के लिए कोई नहीं पहुंचा। समाज के छोटाराम जावा, हीराराम, शिवलाल आदि ने बताया कि मांग पूरी नहीं होने तक साफ सफाई का कार्य शुरू नहीं किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned