script

मोदी ने कराए 100 करोड़ वैक्सीनेशन, कांग्रेस लगाती रही आरोप: नागौर विधायक

locationनागौरPublished: Oct 23, 2021 10:41:38 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

पत्रिका न्यूज नेटवर्कनागौर. विधायक व भाजपा जिलाध्यक्ष मोहनराम चौधरी ने कहा कि सरकारी दफ्तरों में आमजन के काम आसानी से ही हो जाएं तो फिर प्रशासन शहर-गांव के संग की जरुरत क्या है? ये तो सब वोटों की राजनीति है।

gen

नागौर .प्रेसवार्ता में विधायक मोहनराम चौधरी, डॉ हापूराम चौधरी व अन्य।,नागौर .प्रेसवार्ता में विधायक मोहनराम चौधरी, डॉ हापूराम चौधरी व अन्य।

फोटो 1…

शनिवार को संवाददाता सम्मेलन में खुद के पिता के नाम के संशोधन का काम वर्ष 2019 से लंबित बताते हुए विधायक ने कहा कि हर आम आदमी के काम सहजता हों, इस पर चिंतन की जरुरत है। राज्य की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए चौधरी ने कहा कि किसानों के कर्ज माफी से लेकर कोई भी घोषणा पब्लिक के लिए हितकारी साबित नहीं हुई। कर्ज माफी के नाम पर किसानों को डिफाल्टर तक बता दिया, उन्हें लोन तक नहीं मिल रहा। कृषि कनेक्शन नहीं हो रहे, ट्रांसफार्मर सहित अन्य जरूरी आवश्यक साधन-संसाधन पर भी गहलोत सरकार नाकाम रही। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के बेहतरीन प्रयास से सौ करोड़ डोज लगाए जा चुके हैं, जबकि विपक्षी कांग्रेस केवल आरोप पर आरोप लगाकर माहौल खराब करती रही। वे जनता की मांग विधानसभा में उठाते हैं। केन्द्र सरकार ने कोरोना संक्रमण के बीच पब्लिक के वैक्सीनेशन पर पूरा फोकस रखा। बढ़ती महंगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने मुफ्त वैक्सीनेशन के साथ कोरोना काल में पब्लिक को काफी राहत दी। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने देश ही नहीं अन्य देशों को भी वैक्सीन भेजकर मदद की।
टीकाकरण में नागौर पहले स्थान पर
भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला संयोजक और टीकाकरण प्रभारी डॉ हापूराम चौधरी ने कहा कि टीकाकरण के मामले में नागौर जिला पूरे उत्तर भारत में पहले नंबर पर है। नागौर में तीस लाख से अधिक सिंगल तो नौ लाख से अधिक डबल डोज पूरे हो चुके हैं। भाजपा ने बिना किसी राजनीतिक अथवा अन्य भेदभाव के टीकाकरण करवाने की पहल की। आमजन का सहयोग भी पूरा रहा। अखिलेश यादव समेत अन्य विपक्षी नेताओं ने भ्रम और भय फैलाकर लोगों को वैक्सीन तक नहीं लगाने दी। उन्होंने बताया कि 28 अक्टूबर को राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था, महंगी होती बिजली सहित अन्य जनहित के मुद्दों पर भाजपा उपखण्ड स्तर पर विरोध प्रदर्शन करेगी। दिसंबर तक सभी को वैक्सीनेशन कराने का प्रधानमंत्री का प्लान सफल होगा। इस मौके पर नगर महामंत्री बजरंग लाल शर्मा, जिला महामंत्री रमेश अपूर्वा आदि भी मौजूद रहे।
नि:शुल्क परामर्श शिविर
नागौर. भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ नागौर की ओर से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के जन्मदिन पर शनिवार को नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श शिविर आयोजित किया गया। संयोजक डॉ हापुराम चौधरी ने बताया कि भाजपा जिला अध्यक्ष मोहनराम चौधरी ने दीप प्रज्वलित कर शिविर का शुभारंभ किया। शिविर में 82 मरीजों को निशुल्क परामर्श दिया गया। साथ ही मरीजों की नि:शुल्क सोनोग्राफी की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो