छेड़छाड़ के आरोपी सवा महीने बाद भी गिरफ्तार नहीं, पीडि़ता ने दी आत्महत्या की चेतावनी

पीडि़ता ने सोशल मीडिया पर वायरल की शिकायत, कहा - दो बार एसपी से मिलने के बावजूद नहीं हुई कार्रवाई

By: shyam choudhary

Updated: 02 Sep 2020, 01:33 PM IST

नागौर. जिले के खुनखुना थाना क्षेत्र की एक युवती ने छेड़छाड़ के नामदज आरोपियों को सवा महीने बाद भी गिरफ्तार नहीं करने पर सोशल मीडिया पर शिकायत वायरल कर आत्महत्या की चेतावनी दी है। पीडि़ता ने बताया कि पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर वह दो बार एसपी से भी मिल चुकी है, इसके बावजूद उसे केवल झूठे आश्वासन ही मिले हैं, जिससे वह दु:खी है और न्याय नहीं मिलने पर आत्महत्या कर लेगी। मामले की हकीकत चाहे कुछ भी हो, लेकिन जिले में महिला अत्याचार के बढ़ रहे मामलों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं।

खेत जाते समय फाड़े कपड़े
पीडि़ता ने बताया कि वह गत 21 जुलाई को अपनी मां व बहन के साथ खेत जा रही थी। रास्ते में सूनसान मोड़ पर पावा निवासी आरोपी संदीप, रामेश्वर व अजय मोटरसाइकिल लेकर आए और उसके ऊपर चढ़ाने का प्रयास करते हुए चुन्नी खींचनी चाही, लेकिन वह बच गई। थोड़ा आगे जाने के बाद आरोपी वापस आए और मोटरसाइकिल को चालू छोडकऱ नीचे उतरे। संदीप ने उसकी चुन्नी खींचकर फाड़ दी तथा उसे नीचे गिराकर कमीज के बटन तोड़ दिए। उसकी मां व बहन ने बचाव का प्रयास किया तो तीनों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के खेतों में काम करने वाले ग्रामीण दौडकऱ आए, जिन्हें देखकर आरोपी भाग गए। इसको लेकर उसने अपने पिता के साथ खुनखुना थाने में जाकर रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने 24 जुलाई को मुकदमा दर्ज कर लिया, लेकिन कार्रवाई नहीं की।

दो बार एसपी से मिली
पीडि़ता ने एसपी कार्यालय से मिली रसीदें सोशल मीडिया पर वायरल करते हुए बताया कि इस मामले में कार्रवाई नहीं होने पर वह 5 अगस्त व 31 अगस्त को एसपी, कलक्टर व सांसद से मिल चुकी है, इसके बावजूद पुलिस कार्रवाई करने की बजाए झूठे आश्वासन दे रही है। इससे आरोपियों के हौसले भी बुलंद हो रहे हैं। पीडि़ता ने पत्र में बताया कि उसे न्याय नहीं मिलने से उसके माता-पिता परेशान है और उसका घर से निकलना दूभर हो गया है। अब उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपनी जान दे देगी।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned