scriptस्कूल का सफाई कर्मचारी करता था 4 साल की बच्ची से शर्मनाक हरकत, फिर एक दिन… | Molesting With 4 Years Old Girl in School in Nagaur | Patrika News

स्कूल का सफाई कर्मचारी करता था 4 साल की बच्ची से शर्मनाक हरकत, फिर एक दिन…

locationनागौरPublished: Feb 14, 2019 03:57:27 pm

Submitted by:

dinesh

पुलिस ने आरोपी स्कूल कर्मचारी से पूछताछ की शुरू कर दी है। अब परिजनों ने आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग…

molesting
कुचामन सिटी/नागौर।

नागौर के कुचामन में एक प्राइवेट स्कूल में 4 साल की बच्ची से छेड़छाड़ का मामला आया सामने आया है। स्कूल का सफाई कर्मचारी स्कूल के टॉयलेट में मासूम से छेड़छाड़ करता था। छेड़छाड़ का पता चलने पर परिजन बच्ची के साथ थाने पहुंचे। बच्ची के परिवारवालों ने स्कूल के सफाई कर्मचारी विशालकुमार पर आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही 4 वर्षीय मासूम बालिका का मेडिकल भी कराया। पुलिस ने आरोपी स्कूल कर्मचारी से पूछताछ की शुरू कर दी है। अब परिजनों ने आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग।
कुचामन थानाधिकारी का चार्ज संभाल रही प्रशिक्षु आरपीएस सुधा पालावत ने बताया कि चार वर्षीय बच्ची के साथ निजी स्कूल के सफाई कर्मचारी द्वारा छेड़छाड़ करने की घटना सामने आई है। मामले में परिजनो की रिपोर्ट मिल चुकी है साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बच्ची जब बाथरुम गई तब आरोपी सफाई कर्मचारी पर छेङछाङ करने का आरोप है। मामला कुचामन सिटी निजी स्कूल का है।
वहीं इधर… नाबालिग युवती से बलात्कार के आरोपी को दस वर्ष के कठोर कारावास की सजा
सीकर। विशिष्ठ न्यायाधीश पोक्सो ने नाबालिग युवती से बलात्कार के आरोपी को दस वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है। आरोपित पलसाना के वार्ड नंबर तीन निवासी अर्जुनलाल बलाई है। आरोपी अर्जुनलाल किसी के यहां चेजा का काम करता था। वर्ष 2015 के सितम्बर माह में वह उनके घर बाइक दिखाने के बहाने गया। वहां से नाबलिग युवती को पकडकऱ खेत में ले गया। खेत में बालिका के साथ बलात्कार किया। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गया। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जांच के बाद न्यायालय में चालान पेश किया गया। न्यायाधीश कौशिक ने आरोपी को दस वर्ष के कठोर कारावास की सजा सुनाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो