सुबह दादी का दम टूटा, शाम को पोते की मौत

सुबह दादी का दम टूटा, शाम को पोते की मौत
accident

Ravindra Mishra | Updated: 22 Jul 2019, 12:10:45 AM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

खींवसर। पांचला सिद्धा मार्ग पर रविवार शाम एक जीप की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई, वहीं दूसरा घायल हो गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया है। घटना के बाद जीप चालक जीप को मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

पुलिस ने दुर्घटनाकारित जीप जब्त कर चालक की तलाश कर रही है। रविवार शाम ताडावास निवासी रामस्वरूप मेघवाल व उसके मामा का बेटा भाई श्यामलाल पुत्र जय राम मेघवाल निवासी जगरामपुरा बाइक लेकर पांचला सिद्धा जा रहे थे। इस दौरान पांचला गांव के समीप एक जीप की चपेट में आने से दोनों गंभीर घायल हो गए। घायलों को खींवसर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सकों ने श्यामलाल को मृत घोषित कर दिया। घायल रामस्वरूप ने पुलिस थाने में जीप चालक के खिलाफ तेज गति से जीप चलाकर दुर्घटना करने का मामला दर्ज करवाया है।

जगरामपुरा निवासी श्यामलाल की दादी की दोपहर में मौत हो गई। वह भाई रामस्वरूप के साथ मौसी को समाचार देने पांचला सिद्धा जा रहा था। इस दौरान दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई। दादी और पौते की एक ही दिन हुई मौत को लेकर के परिवार में माहौल गमगीन है।

गोवंश को बचाने में बाइक सवार घायल

डीडवाना. निकटवर्ती देवराठी प्याऊ के पास चालक गौवंश के सामने आ जाने से बाइक चालक घायल हो गया। सामाजिक कार्यकर्ता आनंद अंबापा ने बताया कि ग्राम अंबापा निवासी रामपाल शर्मा डीडवाना से अंबापा की तरफ जा रहा था। इस दौरान देवराठी प्याऊ के पास गोवंश सामने आने से असंतुलित होकर बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल को उपचार के लिए बांगड़ अस्पताल ले जाया गया। जहां पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए इलाज के लिए हायर सेंटर रेफ र कर दिया गया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned