सांसद बेनीवाल बोले - देश मनाएगा नई आजादी का जश्न

सांसद बेनीवाल बोले - देश मनाएगा नई आजादी का जश्न
MP Hanuman Beniwal

Shyam Lal Choudhary | Publish: Aug, 14 2019 06:33:09 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

MP Hanuman Beniwal said - the country will celebrate new independence day, राजस्थान पत्रिका से विशेष बातचीत में सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा - अनुच्छेछ 370 समाप्त होने से देशवासियों में नया जोश

The country will celebrate new independence dayनागौर. नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल MP Hanuman Beniwal ने कहा कि इस बार देश नई आजादी का जश्न मनाएगा। 73वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राजस्थान पत्रिका से विशेष बात करते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 समाप्त होने की खुशी जम्मू कश्मीर के साथ सभी देशवासियों में है। गुरुवार को मनाया जाने वाला 73वां स्वतंत्रता दिवस विशेष होगा, इसको लेकर देशवासियों में नया जोश है। एक प्रकार से पूरा देश अब आजाद हुआ है।

सांसद बेनीवाल ने कहा पहले एक देश में दो झंडे और दो कानून लागू थे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह ने चुनौतीपूर्ण एवं ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अनुच्छेद 370 को हटाया है। उन्होंने कहा कि अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाने की मांग लम्बे समय से की जा रही थी और केन्द्र में आई गैर कांग्रेसी सरकारों ने प्रयास भी किए, लेकिन फैसला लेने की हिम्मत नहीं दिखा पाए।

देश में राष्ट्रवाद की भावना
सांसद बेनीवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश में राष्ट्रवाद की भावना पैदा की। अब देश में एक संविधान, एक झंडा रहेगा। उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन एक साथ हैं। उन्होंने कहा कि यह वो 15 अगस्त है, जिसका देश 70 साल से इंतजार कर रहा था।

सांसद ने की जनसुनवाई
बुधवार को सांसद बेनीवाल ने अपने आवास पर रहकर दिनभर आमजन की समस्याएं सुनी तथा उनके समाधान के प्रयास किए। सांसद बेनीवाल ने कहा कि अब जिले में विकास कार्यों को गति दी जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned