सांसद बेनीवाल ने आवास पर की जन सुनवाई, क्षेत्र के दौरे में किया जन संवाद

जिले के खाटू व ऊंचाइड़ा ग्राम में लोगों से संवाद किया

By: shyam choudhary

Published: 31 Jul 2021, 09:05 PM IST

नागौर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने अल सुबह जिले के खाटू व ऊंचाइड़ा ग्राम में लोगों से संवाद किया व क्षेत्र के विकास कार्यों सहित कई मुद्दों को लेकर जन संवाद भी किया।
सांसद दिल्ली से नागौर आने के लिए मंडोर एक्सप्रेस से यात्रा कर रहे थे, शनिवार सुबह सांभर स्टेशन से आगे तेज बारिश के चलते पटरियों पर पानी आ जाने से ट्रेन आगे नहीं बढ़ सकी, ऐसे में सांसद ने वहां उतरकर परेशान हो रहे यात्रियो से चर्चा की व नजदीक के गांवों के लोगों के लिए पार्टी व सामाजिक कार्यकर्ताओं से वाहनों की व्यवस्था करवाई। वहीं मकराना स्टेशन पर भी दूरभाष के माध्यम से पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित करके यात्रियो के चाय-नाश्ते की व्यवस्था करवाई तथा जोधपुर डीआरएम व रेलवे के उच्च अधिकारियों से बात करके मंडोर एक्सप्रेस को वैकल्पिक मार्ग चलवाने के निर्देश दिए।

आवास पर जन सुनवाई में उमड़े लोग
संसद के मानसून सत्र में शनिवार को अवकाश के चलते सांसद नागौर आए और आम जन की समस्याओ को सुना। जन सुनवाई में नागौर सहित सीकर, बीकानेर, जोधपुर, बाड़मेर चूरू व जयपुर सहित कई जिलों के लोग आए। योग शिक्षा से जुड़े संगठन ने योग को अनिवार्य शिक्षा के रूप में शामिल करने, गलत रूप से वीसीआर भरने, कानून व्यवस्था से जुड़े मामले, सडक़ों, पानी व बिजली सहित विभिन्न प्रकार की सार्वजनिक समस्याएं जन सुनवाई में सांसद के समक्ष आईं, जिस पर सांसद ने कई समस्याओं के निस्तारण को लेकर मौके पर ही अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देश दिए। जन सुनवाई में खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, आरएलपी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष स्पर्धा चौधरी, प्रदेश मंत्री अनिल बारूपाल सहित कई जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned