scriptमेड़ता में वृद्धा की गला रेतकर हत्या | Murder of an old woman by slitting her throat in Merta | Patrika News

मेड़ता में वृद्धा की गला रेतकर हत्या

locationनागौरPublished: Jun 02, 2023 03:59:46 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

– लूट के इरादे से की वारदात -गले से कंठी व कान के झुमके गायब मिले
– थाली में रखा था भोजन , चलते रहे थे टीवी-कूलर
-किसी तरह की हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों को हुआ संदेह, देर शाम को हुआ वारदात का खुलासा

  मेड़ता में वृद्धा की गला रेतकर हत्या

मेड़ता सिटी. जांच करते थानाधिकारी।

मेड़ता सिटी. नागौर जिले के मेड़ता शहर में गुरुवार को दिन के समय लूट के इरादे से एक वृद्ध महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई। महिला चूंदिया रोड स्थित कोमल नगर में अकेली रहती थी। उसके गले से कंठी और कान के झुमके गायब थे। मौके पर एक थाली में भोजन परोसा हुआ रखा था और कूलर-पंखे चल रहे थे। घर में से किसी तरह की हलचल नहीं होने पर शाम 7.30 बजे के करीब पड़ोसियों को संदेह हुआ तो उन्होंने अंदर जाकर देखा। कमरे में वृद्धा पलंग पर मृत पड़ी थी।
शहर के वार्ड नंबर 30 स्थित कोमल नगर में वृद्धा छोटी देवी (65) पत्नी लिखमाराम सोनी अकेली रहती थी। छोटी देवी के अकेले होने का फायदा उठाकर दोपहर के समय घर में घुसकर अज्ञात लोगों उसकी गला रेतकर हत्या कर दी। जब शाम तक छोटी देवी घर से बाहर नहीं निकली और घर में किसी तरह की हलचल नहीं हुई तो पड़ोसियों ने अंदर जाकर देखा। वहां छोटीदेवी चारपाई पर मृत पड़ी थी। सहमे पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी भजनलाल मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। वद्धा के घर के बाहर लोगों की भीड़ जमा गई।
पुलिस के अनुसार वृद्धा की हत्या दोपहर के वक्त हुई है। इस दौरान कूलर और टीवी चल रहा था। थाली में खाना परोसा हुआ था। प्रारंभिक तौर पर यहीं कयास लगाए जा रहे हैं कि दोपहर के समय वृद्धा भोजन कर रही थी , उसी वक्त की बदमाश ने वारदात को अंजाम दिया।
पति और पुत्र का निधन, एक विवाहित बेटी बाड़मेर व दूसरी मेड़ता में
पड़ोसियों ने बताया कि वृद्धा के पति का 7-8 साल पहले निधन हो गया था। इसके कुछ साल बाद उसके पुत्र की भी मौत हो गई। उसके दो बेटियां है। एक बाड़मेर और दूसरी बेटी मेड़ता शहर में ही रहती है। पुलिस ने बेटियों सहित अन्य परिजनों को भी सूचित कर दिया है। शव को एंबुलेंस से पोस्टमार्टम के लिए मेड़ता के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र स्थित मोर्चरी में रखवाया। शुक्वार सुबह मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
इनका कहना है…
पृथम दृष्टया लूट के इरादे से हत्या करना सामने आ रहा है। जांच के लिए एमओबी और एफएसएल टीम को सूचना दे दी गई है। पुलिस भी हत्या के मामले में जुटी हुई। पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवाया गया।
– भजनलाल, थानाधिकारी, मेड़ता सिटी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8lgktp
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो