scriptहत्‍या या हादसा, जांच में उलझी पुलिस | Murder or accident, police involved in investigation | Patrika News

हत्‍या या हादसा, जांच में उलझी पुलिस

locationनागौरPublished: Jun 24, 2021 10:58:20 am

Submitted by:

Rudresh Sharma

हत्या की आशंका से इनकार नहीं

Dead Body

हत्या की आशंका से इनकार नहीं

जावला/पीलवा (नागौर) . पीलवा थाना क्षेत्र के ग्राम जावला की मालियों की ढाणी में बुधवार सुबह सार्वजनिक टंकी के फर्श पर एक युवक का खून से लथपथ शव मिला। हालांकि हत्या की आशंका से भी इनकार नहीं किया जा सकता। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने शव को बाजवास के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार युवक की शिनात रवि (20) पुत्र सुखाराम उफऱ् बाबूलाल गोदारा निवासी मेहराणा के रूप में की गई। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। थानाधिकारी रिछपाल चौधरी ने बताया कि जावला की मालियों की ढाणी के पास युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। परिजनों के संदेह के आधार पर पुलिस ने ततीश शुरू की है। घटनास्थल के पास में ही युवक की मोटरसाइकिल पड़ी थी। मृतक के परिजन तुलछाराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक के शरीर पर गहरी चोटों के निशान मिले हैं व घटनास्थल पर खून के छींटे मिले हैं। मृतक रवि के चाचा तुलछाराम ने रिपोर्ट दर्ज करवा कर कार्रवाई की मांग की है।
इनका कहना
फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है। हत्या कहना अभी उचित नहीं है, फिर भी पुलिस मामले की जांच हर पक्ष को ध्यान में रखते हुए कर रही है।
रविराज सिंह, सीओ मकराना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो