Video - नागौर : पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बनाते 5 गिरफ्तार

4 जनवरी को लेडी डॉन अनुराधा चौधरी के इशारे पर कुचामनसिटी में सट्टा व्यापारी के घर पर की फायरिंग
- आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 1 रिवॉल्वर, 1 कारतूस, मिर्ची पाउण्ड की थैली, एक रस्सी, एक बोलेरो वाहन तथा एक मोटरसाइकिल जब्त

By: shyam choudhary

Updated: 17 Jan 2021, 07:56 PM IST

नागौर. नागौर पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ द्वारा अवैध गतिविधियों में लिप्त असामाजिक तत्वों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत गोटन थानाधिकारी अशोक बिशु को नाकाबंदी के दौरान मुखबीर से मिली सूचना के आधार नागौर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अंजाम दिया है। पुलिस ने कार्रवाई कर न केवल पांच जनों को गिरफ्तार किया, बल्कि एक बड़ा क्राइम होने से रोक लिया।

पुलिस को जानकारी मिली कि हरसोलाव रोड पर पेट्रोल पम्प से आगे मुंह बांधे हुए 4-5 व्यक्ति बोलेरो गाड़ी व मोटरसाइकिल लिए खड़े हैं जो किसी बड़ी घटना को इंजाम दे सकते हैं। सूचना पर नागौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश मीना के सुपरविजन में तथा मेड़ता वृत्ताधिकारी विक्रम सिंह भाटी एवं प्रशिक्षु आरपीएस रूपसिंह इंदा के नेतृत्व में गोटन थानाधिकारी मय टीम द्वारा घेराबन्दी की जाकर पेट्रोल पम्प डकैती की योजना बनाते प्रकाश पुत्र हुक्माराम, मूलसिंह पुत्र केशरसिंह, लक्ष्मणसिंह पुत्र भवानीसिंह, नरेन्द्रसिंह पुत्र रघुनाथसिंह व शिवराज पुत्र रामनारायण को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 पिस्टल, 1 रिवॉल्वर, 1 कारतूस, मिर्ची पाउण्ड की थैली, एक रस्सी तथा एक बोलेरो वाहन व एक प्लसर मोटरसाइकिल जब्त की।

पूछताछ में खुले कई राज
पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ करने पर जानकारी मिली कि उक्त वारदात के अलावा अनुराधा व रूपेन्द्रपाल सिंह उर्फ विक्की के कहने पर आरोपी लक्ष्मणसिंह, मूलसिंह, नरेन्द्रसिंह व विक्रमसिंह ने गत 27 दिसम्बर को कुचामन सिटी में सट्टा व्यापारी के घर पर पेट्रोल बम्ब बनाकर फेंकने का प्लान बनाया था, लेकिन रात्रि का समय होने के कारण वारदात को अंजाम देने में असफल रहे। इसके पश्चात अनुराधा चौधरी ने प्रकाश व मूलसिंह को फोन करके 4 जनवरी को कुचामन में सट्टा व्यापारी के घर पर फायरिंग करने का कहकर दातारसिंह को भेजकर कुचामन में हथियार पहुंचाए, जिस पर प्रकाश, शिवराज व मूलसिंह ने 4 जनवरी को शाम के वक्त कुचामन सिटी में सट्टा व्यापारी के घर पर फायरिंग की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है। प्रकाश जाजड़ा ने घटना में काम में ली गई बोलेरो गाड़ी बनाड से चोरी करना बताया है। पुलिस द्वारा आरोपियों से गहनता से अनुसंधान किया जा रहा है, जिससे अन्य वारदातों के खुलासे की भी संभावना है।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned