खाकी पर भारी पड़ रही वारदातें, दोबारा उसी घर को बना डाला निशाना

खाकी पर भारी पड़ रही वारदातें, दोबारा उसी घर को बना डाला निशाना

kamlesh sharma | Publish: Sep, 08 2018 04:47:23 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

नागौर। मेड़ता सिटी थाना इलाके में एक बार फिर दिनदहाड़े चोरी की वारदात हो गई। चोरों ने इस बार भी उसी मकान को निशाना बनाया है, जिस मकान में कुछ दिन पहले ही चोरी की घटना होना सामने आई थी। मामला धांधलास उदा गांव से जुड़ा है, जहां पर चोरों के बुलंद हौसलों के आगे पुलिस भी बेबस नजर आ रही है।

 

पुलिस का नहीं है खौफ

गांव में चोरों ने दिन के वक्त चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। इलाके में चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस और कानून तक का डर नहीं है। इसके चलते कुछ दिन पहले दो घरों में भी एक साथ हो गई थी। पुलिस अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लगा सकी है। इस बीच फिर खबर निकलकर आई है कि शनिवार को दोबारा उसी घर पर चोरों ने धावा बोल दिया। लगातार चोरी की वारदातों के विरोध में ग्रामीण अब एक जुट होने लगे हैं।

 

ग्रामीणों में छाया आक्रोश

स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में बढ़ती चोरियों से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। ऐसी घटनाओं को लेकर ग्रामीणों में आक्रोष देखने को मिल रहा है। इसके चलते ग्रामीणों ने गांव के सार्वजनिक चोक में एकत्रित होकर चोरी की वारदातों के खिलाफ आंदोलन की राह पकड़ने की चेतावनी दी है ।

 


अब तक नहीं लग सका सुराग

चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीण पुलिस कार्रवाई तक से संतुष्ट दिखाई नहीं दे रहे हैं। यहां तक कि कार्रवाई को लेकर लोग पुलिस पर संदेह जताने लगे हैं। ग्राणीणों ने बताया कि यदि पहले चोरी की जो घटनाएं हुई थी। उन वारदातों पर पुलिस कार्रवाई करती तो चोरों पर नकेल कसी जा सकती थी। इसके चलते चोरों में किसी प्रकार का कोई डर नहीं है। आसानी से वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। फिलहाल पुलिस चोरों का पता लगाने में की कोशिश कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned