scriptतस्वीरों में देखिए नागौर सेना भर्ती रैली 2019 की झलक | Patrika News
नागौर

तस्वीरों में देखिए नागौर सेना भर्ती रैली 2019 की झलक

6 Photos
5 years ago
1/6

कई अभ्यर्थी हो गए बेहोश दौड़ के दौरान कई अभ्यर्थी दौड़ पूरी करने से पहले ही बेहोश हो गए। कई अभ्यर्थियों को चक्कर आने के चलते तो कुछ को नसों में खिंचाव व पेट दर्द की शिकायत के कारण दौड़ से बाहर होना पड़ा। घायल 7 अभ्यर्थियों का वहीं पर चिकित्सकीय टीम ने उपचार किया

2/6

दौड़ में सफल रहे खींवसर व डीडवाना के अभ्यर्थियों के दस्तावेजों की जांच की गई। सफल रहे अभ्यर्थियों के चेहरे पर उत्तीर्ण होने की खुशी झलक रही थी, लेकिन दौड़ से बाहर होने वाले अभ्यर्थियों को निराश लौटना पड़ा

3/6

अभ्यर्थियों की मांग व गर्मी के मौसम को देखते हुए अधिकारियों ने दौड़ का समय जल्दी किया था ताकि सूर्योदय से पहले ही दौड़ पूरी हो जाए। दूसरे दिन दौड़ का समय जल्दी करने से 347 अभ्यर्थी सफल रहे जबकि पहले दिन 301 ही दौड़ पूरी कर पाए।

4/6

नागौर में स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती रैली में दो दिनों में 648 अभ्यर्थी दौड़ में सफल

5/6

नागौर. जिला मुख्यालय स्थित राजकीय स्टेडियम में चल रही सेना भर्ती रैली में दूसरे दिन मंगलवार को डीडवाना व खींवसर के युवाओं ने दौड़ लगाई। डीडवाना व खींवसर तहसीलों से 5242 अभ्यर्थियों का पंजीयन किया गया था। इनमें से 4094 दौड़ में शामिल हुए तथा 347 सफल रहे। गौरतलब है कि सेना भर्ती रैली में 24435 पंजीकृत अभ्यर्थी अलग-अलग दिन तहसीलवार होने वाले दौड़ में शामिल हो रहे हैं। भर्ती अधिकारी कर्नल जीडीएस गिल ने बताया कि 14 जून तक होने वाली इस दौड़ में बुधवार को डेगाना, परबतसर व रियांबड़ी तहसीलों के अभ्यर्थी दौड़ में शामिल होंगे।

6/6

सफल रहे अभ्यर्थियों के चेहरे पर उत्तीर्ण होने की खुशी झलक रही थी, लेकिन दौड़ से बाहर होने वाले अभ्यर्थियों को निराश लौटना पड़ा। दौड़ के अंतिम राउण्ड में सैकण्डों से पीछे रहने वाले अभ्यर्थी सेना में शामिल होने का अंतिम मौका होने की बात कहते हुए मिन्नते करते नजर आए।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.