scriptNagaur Big Update : परबतसर के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में रखे थे 25 लाख रुपए, चोरों ने लगा दी सेंध, पढ़ें पूरी खबर … | Nagaur Big News, Parbatsar Central Co-Operative Bank News | Patrika News

Nagaur Big Update : परबतसर के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में रखे थे 25 लाख रुपए, चोरों ने लगा दी सेंध, पढ़ें पूरी खबर …

locationनागौरPublished: Aug 08, 2022 02:23:40 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

नागौर जिले के परबतसर के किशनगढ़ रोड स्थित दी नागौर सैंट्रल को ऑपरेटिव बैंक में चोरों ने देर रात सेंध लगा दी। बैंक के पीछे लोहे के कारखाने में घुसकर कटर और हथौड़े की मदद से दो जगह से दीवार को तोड़कर भीतर चले गए।

Nagaur Big Update : परबतसर के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में रखे थे 25 लाख रुपए, चोरों ने लगा दी सेंध, पढ़ें पूरी खबर ...

Nagaur Big Update : परबतसर के सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में रखे थे 25 लाख रुपए, चोरों ने लगा दी सेंध, पढ़ें पूरी खबर …

परबतसर. नागौर जिले के परबतसर के किशनगढ़ रोड स्थित दी नागौर सैंट्रल को ऑपरेटिव बैंक में चोरों ने देर रात सेंध लगा दी। बैंक के पीछे लोहे के कारखाने में घुसकर कटर और हथौड़े की मदद से दो जगह से दीवार को तोड़कर भीतर चले गए।
अन्दर बैंक के कागजात सहित एक अलमारी को तोड़ा, लेकिन उस अलमारी में नकदी नहीं मिला। चोरों ने लाॅकअप तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन लॉकअप नहीं टूटा। बैंक में चोरी की वारदात की सूचना पर शहर में दहशत फैल गई। सूचना पर थाना अधिकारी सुभाषचंद्र पूनिया मौके पर पहुंचे तथा सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बैंक मैनेजर को फोन कर मौके पर बुलाया गया।
बैंक मैनेजर के मौके पर आने पर पुलिस और बैंक कर्मचारियों की मौजूदगी में लाॅकअप खोला गया, जिसमें 25 लाख 74 हजार रुपए सुरक्षित मिल गए। तब सभी ने राहत की सांस ली। इधर, बैंक में चोरी के प्रयास की सूचना लोगों में आग की तरह फैल गई। लोगों में दहशत का माहौल हो गया। यहां जानकारों ने बताया कि बैंक में नकदी रखा होने के बाद भी सुरक्षा को लेकर कोई ठोस प्रबंध नहीं किए हुए।
यहां बैंक प्रशासन ने सुरक्षा की दृष्टि से न कोई ना सुरक्षा गार्ड तैनात कर रखा था और न ही कोई उचित प्रबंध किए हुए हैं। जानकार सूत्रों ने बताया कि 4 साल पहले भी इस बैंक में चोरी हुई थी। बावजूद कोई गंभीर नजर नहीं आया। पुलिस ने सीसीटीवी पड़ताल के बाद संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी। इधर, बैंक प्रबंधन भी मामले की पड़ताल में जुटा रहा। पुलिस रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो