पैसों के लेनदेन में युवक की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

पैसों के लेनदेन में युवक की हत्या, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

neha soni | Publish: Jun, 06 2019 01:35:09 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

पुलिस ने शव का करवाया पोस्टमार्टम

नागौर।
नागौर के मेड़ता सिटी पैसों के लेनदेन को लेकर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। मामला दर्ज थाने में दर्ज होने के बाद पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

जानें पूरा मामला
डीवाईएसपी रामगोपाल शर्मा ने बताया कि थाने में मृतक के भतीजे सिंधलास निवासी राजुराम ने मामला दर्ज करवाया कि मेरे चाचा कानाराम (45)पुत्र जवाहरराम बुधवार दोपहर मोररा रोड मेड़ता निवासी संजू उर्फ संतोष मेघवाल पत्नि अनारदीन से बकाया पैसे लेने उनके घर गया। इस दौरान संजू तथा अनारदीन ने मेरे चाचा के साथ मारपीट की। मारपीट से बचने के लिए आरोपियों के चुंगल से निकलकर के मेरे चाचा मौके से मोटरसाइकिल पर वहां से भाग निकले।

 

जिस पर संजू तथा अनारदीन ने मेरे चाचा का बाईक पर पीछा किया तथा मारपीट की। डांगावास गांव में पहुंचते समय बाईक अनियंत्रित होकर गिर गई। जिस पर मेरे चाचा को 108 एंबुलेंस के हरेन्द्र तेतरवाल उपचार के लिए चिकित्सालय लेकर पहुंचे। मेड़ता में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में अजमेर के लिए रेफर किया गया। अजमेर जाते समय पादूकलां गांव के समीप मेरे चाचा ने एंबुलेंस में ही रास्ते में दम तोड़ दिया।

 

मारपीट तथा हत्या की सूचना मिलने पर डीवाईएसपी रामगोपाल शर्मा, सीआई अमराराम खोखर मय जाप्ता डांगावास स्थित घटना स्थल पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया। डीवाईएसपी तथा सीआई आरोपियों की तलाश में उनके घर तक पहुंचे, जहां आरोपी नहीं मिले। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपर्द किया। तथा भतीजे की रिपोर्ट पर कथित प्रेमी दंपति आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

 

वारदात के बाद फरार हो गए आरोपी
पुलिस ने बताया की आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए और आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस टीम गठित की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned