Nagaur Chunav Parinam 2019: NDA प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की जीत तय, आया बड़ा बयान

Nagaur Chunav Parinam 2019: NDA प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल की जीत तय, आया बड़ा बयान

kamlesh sharma | Updated: 23 May 2019, 04:29:17 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

लोकसभा चुनाव के लिए मिर्धा कॉलेज में मतगणना अंतिम चरण में है। एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल एक लाख 75 हजार से आगे चल रही है।

नागौर। लोकसभा चुनाव के लिए मिर्धा कॉलेज में मतगणना अंतिम चरण में है। एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल एक लाख 75 हजार से आगे चल रही है। बेनीवाल की लगभग जीत तय मानी जा रही है। इसकी कभी भी घोषणा हो सकती है।

इस बीच हनुमान बेनीवाल का बयान सामने आया है। बेनीवाल ने ट्वीट कर मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि नागौर संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं का आभार, यह जीत आप सभी की जीत है। उन्होंने कहा कि गांव, गरीब व किसान के हित की बात अब देश की सर्वोच्च पंचायत में रखने में कोई कमी नही रखूंगा।

राजस्थान में भाजपा फतह की ओर, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का आया ये बड़ा बयान

बेनीवाल नागौर में 2100, जायल में 26191, खींवसर में 55000, नावां में 37000, डीडवाना में 8000, परबतसर में 35000 व लाडनूं में करीब 16108 वोट से आगे चल रहे हैं। उधर, कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. ज्योति मिर्धा मकराना में 4600 वोट से आगे है।

वीवीपैट पर्चियों की गणना की जा रही है। बेनीवाल की जीत पर भाजपा व रालोपा समर्थकों में उत्साह देखते ही बन रहा है। बेनीवाल के घर खुशी का माहौल है। उनको बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। जीत से उत्साहित समर्थक डीजे की धुन पर नाच कर खुशी का इजहार कर रहे हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने किले की ढाल में आतिशबाजी कर प्रसन्नता जताई। प्रदेश ही नहीं देश की नजरें भी नागौर सीट पर टिकी हुई थी। सभी केन्द्रों की मतगणना पूरी होने के बाद पांच-पांच हर विधानसभा से पांच-पांच मशीनों का चयन कर इनके डिजिटल अंकों का मिलान कर वीवीपेट की पर्चियों की गणना की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned