scriptनागौर से जीते हनुमान बेनीवाल, चुनावी रैलियों में कहते थे- ‘ज्योति मिर्धा को भेजेंगे ‘परमानेंट सासरे’ | nagaur loksbha election 2019 update ' haunman beniwal wins' | Patrika News

नागौर से जीते हनुमान बेनीवाल, चुनावी रैलियों में कहते थे- ‘ज्योति मिर्धा को भेजेंगे ‘परमानेंट सासरे’

locationनागौरPublished: May 23, 2019 05:25:11 pm

Submitted by:

neha soni

चुनावी रैलियों में कहते थे- ‘ज्योति मिर्धा को भेजेंगे ‘परमानेंट सासरे’

नागौर।
प्रदेश की हॉट सीट बनी नागौर सीट पर जहां शुरुआती दौर में ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के बीच कांटे की टक्कर नजर आ रही थी पर गुरुवार को आये इन चुनावी नतीजों ने इसे उल्टा साबित कर दिया। एनडीए प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल एक लाख 75 हजार से आगे चल रहे है। बेनीवाल की लगभग जीत तय मानी जा रही है। इसकी कभी भी घोषणा हो सकती है। लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान दोनों प्रत्याशी एक दूसरे पर जहां कटाक्ष करते नहीं चूकते थे वहीं आज हनुमान बेनीवाल ने उन्हें साबित भी कर दिखाया है।
चुनावी रैलियों में कहते थे- ‘ज्योति मिर्धा को भेजेंगे ‘परमानेंट सासरे’

चुनावी रैलियों के दौरान हनुमान बेनीवाल कई बार कहते हुए नजर आये की इस बार ज्योति मिर्धा को ‘परमानेंट सासरे’ भेज कर ही रहेंगे, और वो अब सच भी हो गया है।
इस बीच हनुमान बेनीवाल का बयान सामने आया है। बेनीवाल ने ट्वीट कर मतदाताओं का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि नागौर संसदीय क्षेत्र के सभी मतदाताओं का आभार, यह जीत आप सभी की जीत है। उन्होंने कहा कि गांव, गरीब व किसान के हित की बात अब देश की सर्वोच्च पंचायत में रखने में कोई कमी नही रखूंगा।
बेनीवाल नागौर में 2100, जायल में 26191, खींवसर में 55000, नावां में 37000, डीडवाना में 8000, परबतसर में 35000 व लाडनूं में करीब 16108 वोट से आगे चल रहे हैं। उधर, कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. ज्योति मिर्धा मकराना में 4600 वोट से आगे है।।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर प्रसन्नता जताई। प्रदेश ही नहीं देश की नजरें भी नागौर सीट पर टिकी हुई थी। सभी केन्द्रों की मतगणना पूरी होने के बाद पांच-पांच हर विधानसभा से पांच-पांच मशीनों का चयन कर इनके डिजिटल अंकों का मिलान कर वीवीपेट की पर्चियों की गणना की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो