नागौर : ट्रक चालक से लूटे 38.50 लाख, आज पुलिस खोल सकती है लूट का राज

बोलेरो में हथियारों से लैस होकर आए बदमाशों ने रात एक बजे दिया लूट की वारदात को अंजाम
- एसपी धनखड़ ने कहा - लुटेरे बचेंगे नहीं

By: shyam choudhary

Updated: 13 Jan 2021, 11:02 AM IST

बड़ी खाटू (नागौर). जिले के बड़ी खाटू पुलिस थाना क्षेत्र के कालवी फांटा के पास सोमवार देर रात्रि को बोलेरो सवार करीब आधा दर्जन बदमाशों ने ट्रक चालक व खलासी के साथ मारपीट कर ट्रक में रखे 38.50 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद ट्रक चालक व खलासी बड़ी खाटू थाने पहुंचे तथा पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने जिलेभर में नाकाबंदी करवाई।

बड़ी खाटू थानाधिकारी राजकुमार ने बताया कि कुचेरा निवासी रामस्वरूप (43) पुत्र विशनाराम खटीक ने थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि उसका ट्रक, जो स्क्रेप का सामान भरकर हरियाणा गया था। वहां से अलग-अलग पार्टियों से पहले की उधारी के 38.50 लाख रुपए लेकर ट्रक चालक भरत सिंह व परसाराम वापस आ रहे थे। सांजू से कुचेरा की तरफ दोनों ट्रक लेकर सोमवार रात करीब एक बजे आ रहे थे, इसी दौरान एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में आए लुटेरों ने बोलेरो को ट्रक के आगे खड़ा कर ट्रक को रुकवाया तथा चालक व खलासी के साथ मारपीट कर ट्रक में रखे 38.50 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। थानाधिकारी ने बताया की लूट का मामला दर्ज करने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी करवाई तथा अलग-अलग टीमें बनाकर उनकी तलाश की जा री है। लूट की घटना के बाद जायल डीएसपी रामेश्वर मेघवाल, पुलिस थाना सुरपालिया, रोल व जायल की टीमें नागौर एएसपी राजेश मीणा के निर्देशन में आरोपियों की तलाश का रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वारदात में ट्रक चालक व खलासी की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है, इसलिए पुलिस बुधवार को लूट की वारदाता का खुलासा कर सकती है।

लूट और चोरी की लगातार वारदातें, खुलासा नहीं
क्षेत्र में एक के बाद एक लूट व चोरी की वारदातें बढऩे लगी हैं, लेकिन चोर व लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर हैं। गौरबतल है कि गत 17 दिसम्बर को तरनाऊ गांव की राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक से दिनदहाड़े 20 लाख 30 हजार रुपए लूटने की वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए थे, जिनका अभी तक सुराग नहीं लगा है। वहीं उसी दिन बड़ी खाटू की प्रसिद्ध समन दीवान बाबा की दरगाह में चोरों ने दान पात्र में तीन लाख रुपए की चोरी कर ली। 25 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस दोनों का मामला खुलासा नहीं कर पाई है। 25 दिन बाद एक बार फिर लूट की घटना से क्षेत्र के लोगों में दहशत का माहौल है।


महत्वपूर्ण सुराग हाथ लगे हैं
लूट की वारदात को लेकर दर्ज कराए गए मामले में पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। जल्द ही इस मामले का खुलासा करेंगे।
- श्वेता धनखड़, एसपी, नागौर

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned