आनन्दपाल न्यायालय में पेश

आनन्दपाल न्यायालय में पेश
Jeevanram Godhara Murder Case

Kamal Singh Rajpoot | Updated: 11 Aug 2015, 11:46:00 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

शहर के बहुचर्चित जीवणराम गोदारा हत्याकांड को लेकर सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में मुख्य आरोपी आनन्दपाल सिंह सहित गैंग के दो अन्य

डीडवाना। शहर के बहुचर्चित जीवणराम गोदारा हत्याकांड को लेकर सोमवार को अपर जिला एवं सत्र न्यायालय में मुख्य आरोपी आनन्दपाल सिंह सहित गैंग के दो अन्य सदस्यों की अदालत में पेशी हुई। इस मौके पर एक गवाह के बयान दर्ज किए गए। गोदारा हत्याकाण्ड की पैरवी कर रहे विशेष लोक अभियोजक रामेश्वरलाल भाकर ने बताया कि पेशी के दौरान आनन्दपाल सिंह, दातार सिंह व श्रीवल्लभ को अदालत में पेश किया गया। इस दौरान खोखरी निवासी गवाह रामनिवास न्यायालय में उपस्थित हुए और अपने बयान दर्ज करवाए। गवाह ने हत्याकांड के बारे में पुलिस द्वारा घटनास्थल के मौका मुआयना करने के बारे में बयान दिए।

इस दौरान अन्य गवाह रामचन्द्र व मदन पूनियां न्यायालय में उपस्थित नहीं हुए। पेशी के दौरान आनन्दपाल की सुरक्षा के खास इंतेजाम किए गए। अजमेर की सेन्ट्रल जेल से आनन्दपाल सिंह के साथ ही दातार सिंह व श्रीवल्लभ को पुलिस की कड़ी सुरक्षा में बंद गाड़ी में लाया गया। आनन्दपाल सिंह को लाने वाली गाड़ी को पुलिस के सशस्त्र कमांडो घेरे हुए थे। गाड़ी से उतरकर अदालत में पेश होते समय भी सशस्त्र कमांडो आनन्दपाल सिंह को सुरक्षा घेरे में लेकर चल रहे थे। इसके साथ ही कोर्ट के चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात रहे और हर गतिविधि पर नजर रखे हुए थे।
Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned