नागौर पुलिस ने अफीम व डोडा-पोस्त के साथ तीन को पकड़ा

कोतवाली पुलिस की अवैध नशे के विरूद्ध कार्रवाई

रोल व सोमणा के बीच एक बत्ती के ट्रेक्टर से टकराकर बाइक सवार गंभीर घायल

By: shyam choudhary

Published: 14 Jan 2021, 10:58 AM IST

नागौर. नगर परिषद चुनाव के दौरान अवैध मादक पदार्थों की तस्कर तथा शहर में नशे के कारोबार की रोकथाम को लेकर पुलिस द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत कोतवाली पुलिस ने कार्रवार्र करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध अफीम व अवैध डोडा पोस्त जब्त किया है।

जानकारी के अनुसार एसपी श्वेता धनखड़ एवं एएसपी राजेश मीणा के निर्देशन एवं डीएसपी विनोद कुमार सीपा के निकटतम सुपरविजन में कोतवाली थानाधिकारी जीतेन्द्रसिंह ने कोतवाली थाने की टीम के साथ कार्रवाई करते हुए नगर परिषद चुनाव के दौरान अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व अवैध नशे के कारोबार की रोकथाम के लिए कार्रवाई करते हुए तीन जनों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार 12 जनवरी को शहर के फकीरों का चौक निवासी रूकमुदीन व बड़ली निवासी सुरेश के कब्जे से 1200 ग्राम अवैध डोडा पोस्त का चूरा व गोगेलाव निवासी दिलीप के कब्जे से 410 ग्राम अवैध अफीम व 810 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद कर दो अलग-अलग मामले एनडीपीएस एक्ट में दर्ज किए गए। गिरफ्तार आरोपियों से अवैध मादक पदार्थों के खरीदने/बेचने के सम्बन्ध में पूछताछ एवं अनुसंधान जारी है।

दोनों घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद किया जोधपुर रेफर
रोल/नागौर. रोल थाना क्षेत्र के रोल व सोमणा के बीच बुधवार रात को एक सडक़ दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नागौर के जेएलएन अस्पताल लाया गया, जहां स्थिति गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमणा निवासी रिद्धकरण (19) पुत्र गुलाबराम राईका व महिपाल (19) पुत्र सवाईराम राईका एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने गांव सोमणा जा रहे थे। रास्ते में एक बत्ती का ट्रेक्टर सामने आने के कारण अंधेरे में दिखाई नहीं दिया और बाइक ट्रेक्टर में गिर गई, जिससे दोनों गंभीर घायल हो गए। दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने एम्बुलेंस को सूचना दी, जिस पर एम्बुलेंस कर्मी महेन्द्र डिडेल ने मौके पर पहुंचकर दोनों को नागौर के जेएलएन अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को रात करीब सवा 9 बजे जोधपुर रेफर कर दिया। दुर्घटना के बाद ट्रेक्टर चालक ट्रेक्टर लेकर मौके से फरार हो गया।

shyam choudhary Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned