scriptNagaur police caught huge amount of doda-poppy | वीडियो में देखिए, नागौर के इस शहर में पुलिस ने पकड़ा बड़ी मात्रा में डोडा-पोस्त | Patrika News

वीडियो में देखिए, नागौर के इस शहर में पुलिस ने पकड़ा बड़ी मात्रा में डोडा-पोस्त

सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त हुए ट्रक में भरा था करीब 21 लाख का डोडा

नागौर

Published: June 05, 2022 09:04:16 pm

मेड़ता सिटी (नागौर). नागौर जिले में एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देशन व एएसपी राजेश मीना एवं मेड़ता वृत्ताधिकारी मदनलाल जैफ के निकटतम सुपरविजन में मेड़ता सिटी थानाधिकारी राजवीर सिंह ने टीम के साथ कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में डोडा पोस्त पकड़ा किया है।
Nagaur police caught huge amount of doda-poppy
Nagaur police caught huge amount of doda-poppy

पुलिस के अनुसार रविवार को थानाधिकारी राजवीरसिंह टीम के साथ गश्त पर थे, इस दौरान हैड कांस्टेबल बजरंग सिंह ने थानाधिकारी को बताया कि सरहद डांगावास के पास एक्सीडेंट हुआ है, जिस पर थानाधिकारी मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तो देखा कि ट्रक नम्बर एम.एच. 03 डी.वी. 2025 दुर्घटनाग्रसत होकर सड़क की गलत दिशा में खड़ी थी। जिसके पाटर््स सड़क पर बिखरे थे तथा सडक़ पर प्लास्टिक के फटे हुए कट्टे पड़े हुए थे, जिनमें से डोडा-पोस्त चूरा जैसा पदार्थ व कंकरी (गिट्टी) बिखरी थी। ट्रक में ड्राइवर सीट पर एक व्यक्ति फंसा हुआ था, जो दुर्घटना में घायल हो गया था। पुलिस ने राहगीरों की सहायता से दुर्घटना में घायल चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद ट्रक में भरे कट्टों की जांच की तो उसमें डोडा पोस्त चूरा मिला, जिसे जब्त किया गया। जब्त डोडा पोस्त का वजन 811 किलो पाया गया, जिसकी बाजार कीमत करीब 21 लाख रुपए आंकी गई है।
ये रहे कार्रवाई में शामिल
डोडा पोस्त पकडऩे की कार्रवाई में थानाधिकारी व हैड कांस्टेबल के साथ कांस्टेबल गणपत गौड़, लक्ष्मण, अशोक, जयनारायण, किशोरीलाल मीणा आदि शामिल रहे।

डीडवाना में 1.90 लाख की लूट का पर्दाफाश
जिले की डीडवाना थाना पुलिस ने दो दिन पुराने लूट का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 3 जून का मुकेश नोवाल पुत्र बोदुराम ब्राह्मण निवासी चक खारडिय़ा थाना डीडवाना ने लिखित रिपोर्ट दी कि उसी दिन लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर डीडवाना ब्रांच की बैंक ऑफ बड़ोदा से 2 लाख रुपए नकद निकलवाए। उसके बाद वह अपने गांव के लिए रवाना हो गया। 4 बजे के लगभग गांव सिघांना के आईटी सेन्टर के पास दो अज्ञात बाइक सवार आए व दोनों उससे छीना झपटी करके 2 लाख रुपए ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की।
करीब 50 सीसीटीवी फुटेज देखने पर एक घटना कारित करने वाले संदिग्ध 2 व्यक्ति नजर आए। रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि घटना कारित करने वाले फुटेज में मिलते जुलते 2 लडक़े बाइक पर दौलतपुरा से डीडवाना की तरफ आ रहे हैं। जिस पर पुलिस ने शहर के रहमान गेट पर सख्ती से नाकाबन्दी कर दोनों संदिग्ध लडक़ों को मोटरसाइकिल सहित पकड़ा व थाना लाकर गहनता से पूछताछ करने पर दोनों ने 3 जून को सिंघाना में 1.90 लाख रुपए से भरा बैग लूटने की वारदात करना स्वीकार कर लिया, जिस पर पुलिस ने एक आरोपी को बापर्दा गिरफ्तार किया गया व एक बाल अपचारी को बापर्दा निरूद्ध किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

CBI Raid: दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया के घर पहुंची CBI की टीम, 20 ठिकानों पर चल रही छापेमारीDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडीमथुरा, वृंदावन समेत कई जगहों पर आज है जन्माष्टमी की धूम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और विधिप्रधानमंत्री मोदी आज गोवा में ‘हर घर जल उत्सव’ को करेंगे संबोधितकर्नाटक की राजनीति: येडियूरप्पा के लिए भाजपा ने क्यों बदला अलिखित नियमJanmashtami 2022: वृंदावन के श्री बांके बिहारीजी मंदिर में होती है जन्माष्टमी की धूम, जानिए इस मंदिर से जुड़ी खास बातेंदिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बिल्डरों के साथ मिलकर कृषि कॉलेज की जमीन को बेच रहे अफसर-नेतापंजाब के अटारी बॉर्डर के पास दिखा ड्रोन, BSF की फायरिंग के बाद पाकिस्तान की तरफ लौटा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.