scriptवीडियो : पुलिस ने जिलेभर में किया फ्लैग मार्च, 244 वाहन सीज | Nagaur Police flag march across the district, 244 vehicle seized | Patrika News

वीडियो : पुलिस ने जिलेभर में किया फ्लैग मार्च, 244 वाहन सीज

locationनागौरPublished: Apr 04, 2020 09:30:14 pm

Submitted by:

shyam choudhary

जिलेवासियों को लॉकडाउन की पालना में घरों में रहने का आह्वान

Nagaur Police

Nagaur Police

नागौर. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन की पालना सुनिश्चित करने तथा लोगों को घरों में रहने की हिदायत देने के लिए शनिवार को जिला पुलिस की ओर से जिला मुख्यालय सहित जिलेभर में फ्लैग मार्च किया गया। जिला मुख्यालय पर एडीएम मनोज कुमार व एएसपी रामकुमार कस्वां ने फ्लैग मार्च का निरीक्षण किया, वहीं जिला कलक्टर दिनेश कुमार यादव एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. विकास पाठक ने मेड़ता सिटी में फ्लैग मार्च का निरीक्षण किया तथा जिले के बॉर्डर एवं क्वाारंटाइन सेंटर की व्यवस्थाएं भी जांची। पुलिस एवं प्रशासन ने सम्पूर्ण जिले में फ्लैग मार्च निकालकर कोरोना वायरस के प्रति जागरुकता का संदेश दिया गया।
सोशल डिस्टेंसिंग रखने के निर्देश
लॉकडाउन के दौरान नागौर में कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए एसपी पाठक के निर्देशानुसार पुलिस एवं प्रशासन द्वारा आमजन को सोशल डिस्टेंस के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इसके तहत आमजन बैंक कार्य व राशन सामग्री वितरण आदि के दौरान विश्व स्वास्थ्य संगठन व भारत सरकार की गाइड लाइन के अनुसार निर्धारित दूरी पर खड़े रहकर लाभ ले रहे हैं।
बाहर घूमते 233 दुपहिया एवं 11 चौपहिया वाहन जब्त
केन्द्र/राज्य सरकार के आदेशानुसार लॉकडाउन के दौरान नागौर जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों के जीवन की सुरक्षा क लिए एसपी डॉ. पाठक के निर्देशानुसार शनिवार को जिले में अनावश्यक रूप से दुपहिया एवं चौपहिया वाहन लेकर घरों से बाहर घूमते वाहन चालकों के विरूद्ध कार्रवाई की गई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 233 दुपहिया वाहन एवं 11 चौपहिया वाहन जब्त किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो