scriptनागौर के युवक ने फर्जी आईडी से की ऑनलाइन दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फांस किया बलात्कार | Nagaur's youth made online friendship with fake ID, then raped in love | Patrika News

नागौर के युवक ने फर्जी आईडी से की ऑनलाइन दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फांस किया बलात्कार

locationनागौरPublished: May 18, 2022 11:11:17 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

पीडि़ता की शिकायत पर दर्ज किया प्रकरण
 

नागौर के युवक ने फर्जी आईडी से की ऑनलाइन दोस्ती, फिर प्रेमजाल में फांस किया बलात्कार

Nagaur news

अजमेर- नागौर. सोशल मीडिया पर युवती के नाम से फर्जी आईडी बनाकर एक युवती से दोस्ती गांठी। उसे प्रेमजाल में फांसकर न केवल बलात्कार किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बनाए। पीडि़ता की शिकायत के बाद अजमेर के आदर्शनगर थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर नागौर निवासी आरोपी युवक को मंगलवार शाम नागौर से गिरतार कर लिया।
पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट दी कि सोशल साइट पर उसकी एक युवती से दोस्ती हुई। छह माह तक उनमें चैङ्क्षटग होती रही। छह माह बाद चैङ्क्षटग करने वाली युवती ने सच्चाई बयान करते हुए खुद को नागौर की किले की ढाल इलाके का निवासी युवक बताया। उसने अपना नाम बदलकर बताते हुए उससे मोहब्बत करने की बात कही। आरोपी उसे जबरन एक होटल में ले गया। जहां अश्लील वीडियो बनाते हुए बलात्कार किया। इसके बाद आरोपी अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देकर पीडि़ता को ब्लैकमेल करता रहा। आरोपी उसे धमकाते हुए 7 व 8 मई को शहर के एक होटल में लेकर गया। जहां मोबाइल फोन में फिर से उसके वीडियो और फोटो खींच ली।
पग-पग पर दिया धोखा

पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि आरोपी ने पीडि़ता को ना केवल फेक आईडी बनाकर प्रेमजाल में फांसा बल्कि अपना नाम भी गलत बताया। यही नहीं पीडि़ता के इनकार करने पर आरोपी उसके दतर पहुंच गया। जहां आरोपी ने विटामिन की गोलियां खाकर पीडि़ता को जान देने की धमकी दी।
आरोपी को किया गिरतार

पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी नागौर निवासी शाहिद गौरी के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी, धमकाने और आईटी एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। पीडि़ता के कोर्ट में बयान कलमबद्ध करवाने के बाद मंगलवार शाम को उसे गिरतार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो