scriptनागौर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक संचालक मण्डल के चुनाव | Patrika News
नागौर

नागौर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक संचालक मण्डल के चुनाव

8 Photos
2 years ago
1/8

नागौर. मतदान करते हुए

2/8

नागौर अरबन को-ऑपरेटिव बैंक लिमिटेड़ संचालक मण्डल सदस्यों के चुनाव मंगलवार को हुए। शाम पौने छह बजे तक चले मतदान के बाद 44 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला मतपेटी में बंद हो गया।

3/8

दस में से सात पोलिंग बूथों पर जबरदस्त भीड़ रही। हालांकि चुनाव का समय केवल पांच बजे तक था, लेकिन लंबी लाइन लगी होने से मतदान निर्धारित समय से 45 मिनट ज्यादा चला। इसके बाद भी वोट का औसत पचास प्रतिशत से कम रहा।

4/8

51.10 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। मतदान के दौरान प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने में लगे नजर आए।

5/8

पोलिंग बूथों पर सुबह मतदाताओं की संख्या कम रही, लेकिन दस के बाद कई पोलिंग बूथों पर भारी भीड़ नजर आई। व्यवस्था संभालने के लिए कई जगहों पर सुरक्षाकर्मी की तैनात रहे।

6/8

निर्वाचन अधिकारी जयपाल गोदारा ने बताया कि 12 संचालक सदस्य के चुनाव में 44 उम्मीदवार मैदान में हैं। इसमें से तीन पैनलों से 12-12 के हिसाब से कुल 36 सदस्य भाग्य आजमा रहे हैं। जबकि आठ प्रत्याशी बिना पैनल के हैं

7/8

मतदान की गतिविधियों पर निगरानी रखने के लिए सहायक निर्वाचन अधिकारी हरीश शिवासिया, खेताराम, प्रेमसुख, परसाराम व पंकज को लगाया गया । यह अरबन बैंक संचालक मण्डल सदस्यों का 13वां चुनाव है। जीते हुए सदस्य अपना चेयरमैन चुनेंगे।

8/8

निर्वाचन अधिकारी जयपाल गोदारा ने बताया कि 12 संचालक सदस्य के चुनाव में 44 उम्मीदवार मैदान में हैं। इसमें से तीन पैनलों से 12-12 के हिसाब से कुल 36 सदस्य भाग्य आजमा रहे हैं। जबकि आठ प्रत्याशी बिना पैनल के हैं। 10 मतदान केंद्रों पर 50 कार्मिकों को मतदान के लिए लगाया गया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.