weather update: लगातार दूसरे दिन भी बारिश में भीगा रहा नागौर

अच्छी बारिश से खुश नजर आए लोग, मौसम सुहावना हो गया

By: Jitesh kumar Rawal

Published: 30 Aug 2020, 08:05 PM IST

नागौर. शहर समेत जिलेभर में कई जगह रविवार को लगातार दूसरे दिन भी बारिश हुई। बारिश का दौर जारी रहने से मौसम खुशगवार बना रहा। लोगों को उमस से राहत मिली।

मौसम में आए इस बदलाव से रविवार को दिनभर बादलों की आवाजाही लगी रही। सुबह से ही बारिश के आसार रहे। दोपहर को अच्छी बारिश हुई। कुछ देर मौसम साफ हो गया, लेकिन शाम को घटाएं फिर घिर आई और एकाएक ही बरस पड़ी। गली-मोहल्लों में सड़कों पर पानी चलने लगा। बारिश में लोगों ने नहाने का लुत्फ उठाया। शहर में कुछ दिनों से अच्छी बारिश की बाट जोह रहे लोगों को दो दिनों की बरसात ने खुश कर दिया। (rajasthan weather#mausam)

मौसम का आनंद लिया
युवा व बच्चे बारिश में भीगते हुए मौसम का आनंद लेते दिखे। सुहावने मौसम के बीच लोगों ने गर्म चाय व पकौड़ों का लुत्फ उठाया। समोसा, कचोरी, मिर्चीबड़ा आदि की दुकानों पर अच्छी ग्राहकी हुई। ठेलों पर मूंगफली, भुट्टों की भी अच्छी बिकवाली हुई।

छाई रही घनघोर घटाएं
मौसम के मिजाज बदले रहने से घनघोर घटाएं छाई रही। इससे घटाटोप अंधेरा छा गया। कुछ देर बार गरज के साथ बूंदाबांदी शुरू हुई। इसके बाद ही बरसात तेज हो गई। अच्छी बारिश से मौसम सुहावना हो गया। लोगों ने उमस से राहत का अहसास किया।

Jitesh kumar Rawal
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned