scriptOn the pretext of false love, they started harassing again by blackmai | झूठे प्यार का झांसा फिर ब्लैकमेल कर प्रताडि़त करने लगे थे, इसलिए बेटे ने की आत्महत्या | Patrika News

झूठे प्यार का झांसा फिर ब्लैकमेल कर प्रताडि़त करने लगे थे, इसलिए बेटे ने की आत्महत्या

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

नागौर. चार-पांच दिन पहले ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने वाले युवक के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के पिता ने एक जने व उसकी पुत्री के खिलाफ ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया। रिपोर्ट में कहा कि इसी वजह से उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली। गजराज (38) पुत्र भागीरथ कच्छावा निवासी रुपासर बास, ताउसर ने शुक्रवार को कोतवाली थाने में इस बाबत रिपोर्ट दर्ज कराई।

नागौर

Published: April 09, 2022 08:53:08 pm

गजराज ने रिपोर्ट में बताया कि घनश्याम (17) उसका इकलौता पुत्र था। चार अप्रेल को उसने बीकानेर जाने वाली सम्पर्क क्रान्ति ट्रेन के आगे कूद कर आत्म हत्या कर ली । इस संबंध में वाट्सएप पर डीपी स्टेटस व इंस्टाग्राम एवं फेसबुक खंगाला तो इस संबंध में कई बातें पता चली। साथ ही घनश्याम के साथियों ने भी किसी लडक़ी और उसके पिता के बारे में बताया। घनश्याम ने नथमल कच्छावा व इनके परिजनों द्वारा ब्लैकमेल करने व प्रताडि़त करने से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। बदनाम करने व जान से मारने की धमकी से घनश्याम परेशान हो गया था। मामले की जांच सीआई बृजेंद्र सिंह करेंगे।
मृतक के पिता ने दर्ज करवाया मामला
कई दिनों से धमका रहे थे उसे
पुलिस की डीजे पर सख्ती, दिखने पर सीज
नागौर. डीजे वाहनों के खिलाफ पुलिस का अभियान जोर-शोर से चल रहा है। ये दिखते ही सीज किए जा रहे हैं। तीज-त्योहार के साथ अन्य आयोजन में फिलहाल इस पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी गई है। इस संबंध में डीजे मालिकों को भी आगाह कर दिया गया है। बोर्ड की परीक्षा चल रही है। इसके साथ रमजान के साथ नवरात्र/रामनवमी भी है, ऐसे में पुलिस ने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के पूरे इंतजाम कर रही है। मारोठ में शुक्रवार को तीन डीजे जबकि लाडनूं में एक डीजे जब्त किया गया। इससे पहले मूण्डवा समेत अन्य इलाकों में भी इन्हें सीज किया गया है।
एसपी राममूर्ति जोशी के निर्देश पर इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। डीजे वाहन घूमने अथवा सार्वजनिक स्थान खड़े होने पर सीज किए जा रहे हैं। जुगाडऩ़ुमा अथवा मानव जीवन पर खतरा उत्पन्न करने वाले वाहनों पर भी कार्रवाई हो रही है। बताया जाता है कि डीजे बजाने पर अघोषित रोक के साथ ध्वनि प्रदूषण अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जा रही है। आपत्तिजनक नारे/गाने के अलावा किसी भी तरह की गड़बड़ करने वाले डीजे पर कार्यवाही की जाएगी। इसके लिए सभी डीजे वालों को पुलिस ने आगाह कर दिया। किसी भी हाल में डीजे दिखने पर कोई राहत नहीं दी जा रही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.