रफ़तार ने लगा दिए जिंदगी के ब्रेक

नागौर में रोल डीडवाना रोड पर सड़क हादसा, लकड़ी की भरे ट्रक से टकराई बोलेरो केम्पर, हादसे में एक मौत एक अन्य घायल

By: Rudresh Sharma

Published: 09 Jun 2021, 11:13 AM IST

रोल . डीडवाना रोड पर बुधवार को लकड़ी के भरे ट्रक से बोलेरो केम्पर टकराने से एक जने की मौत हो गई. वहीं एक अन्य घायल हो गया. घायल का नागौर के JLN हॉस्पिटल में भर्ती करवाने के बाद उपचार जारी है ।

हादसा रोल थाने क्षेत्र के नागौर-डीडवाना रोड पर बांसड़ा पैट्रोल पम्प के पास हुआ। बोलेरो केम्पर में दो जने सवार थे। दोनों केम्पर में सवार होकर नागौर से रोल की तरफ जा रहे थे। इस दौरान बांसड़ा पैट्रोल पम्प के सामने से आ रही लकड़ी से भरे ट्रक से टक्कर हो जाने से एक जने की मौत हो गई .

अचानक हुए इस हादसे में और थाना क्षेत्र के खेरवाड़ निवासी भूराराम फूलफगर की मौत हो गई . वह उसका अन्य साथी भारमल निवासी गगवाना गंभीर रूप से घायल हो गया द्यायल को JLN हॉस्पिटल में इलाज के लिए टोल एंबुलेंस की सहायता से पहुंचाया गया।

हादसे के बाद आसपास मौजूद लोग मौके पर पहुंचे। सुचना पर रोल पुलिस मौके पर पहुंची व क्रेन व जेसीबी की सहायता से दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हाईवे से दूर रखवाया प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना खतरनाक था कि भूराराम के हाथ और पैर टूट गये व पेट की आंते बाहर आ गई जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई व दोनों वाहनों की टक्कर से वाहनों के भी परखच्चे से उड़ गए.

Show More
Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned