scriptजमाखोरी की जांच करने प्याज व्यापारियों के पहुंचे आला अधिकारी, सामने आई ये हकीकत… | Onion stock checking in nagaur : Raid on onion shops : onion price | Patrika News

जमाखोरी की जांच करने प्याज व्यापारियों के पहुंचे आला अधिकारी, सामने आई ये हकीकत…

locationनागौरPublished: Dec 10, 2019 10:43:37 pm

Submitted by:

abdul bari

प्याज की बढ़ती कीमतों ( Onion prices in rajasthan) को रोकने के लिए रसद विभाग की ओर से प्याज व्यापारियों के यहां औचक निरीक्षण किया गया। जिला रसद अधिकारी पार्थसारथी के नेतृत्व में गए निरीक्षण दल ने जिला मुख्यालय स्थित सब्जी मंडी में प्याज के थोक व्यापारियों एवं नागौर शहर में खुदरा व्यापारियों के यहां प्याज के स्टॉक की आकस्मिक जांच ( Onion stock checking in nagaur) की।

Onion stock checking in nagaur : Raid on onion shops : onion price

Onion stock checking in nagaur : Raid on onion shops : onion price

नागौर.
राज्य सरकार के दिशा निर्देशानुसार प्याज की बढ़ती कीमतों ( Onion prices in rajasthan) को रोकने के लिए रसद विभाग की ओर से प्याज व्यापारियों के यहां औचक निरीक्षण किया गया। जिला रसद अधिकारी पार्थसारथी के नेतृत्व में गए निरीक्षण दल ने जिला मुख्यालय स्थित सब्जी मंडी में प्याज के थोक व्यापारियों एवं नागौर शहर में खुदरा व्यापारियों के यहां प्याज के स्टॉक की आकस्मिक जांच ( Onion Stock checking in nagaur) की।

आकस्मिक निरीक्षण कर स्टॉक जांचा ( nagaur news )

जिला रसद अधिकारी पार्थसारथी ने बताया कि सब्जी मंडी में प्याज के तीन थोक व्यापारियों के संस्थानों पर आकस्मिक निरीक्षण कर स्टॉक की जांच की गई।

जारी रहेगा जांच अभियान ( onion prices )

उन्होंने बताया कि तीनों थोक व्यापारियों के यहां स्टॉक निर्धारित सीमा में ही पाया गया वहीं नागौर शहर में स्थित प्याज के तीन खुदरा व्यापारियों के यहां स्टॉक की जांच की गई, वहां भी किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं पाई गई। उन्होंने बताया कि प्याज की कीमतों पर नियंत्रण रखने के प्रयासों के तहत आगे भी आकस्मिक निरीक्षण की कार्रवाई जारी रहेगी और सतत निगरानी रखी जाएगी। जिला रसद अधिकारी के साथ निरीक्षण दल में विभाग के प्रवर्तन अधिकारी रामजीवन बेनीवाल, देवाराम सारण व शेखर भी शामिल थे।

ट्रेंडिंग वीडियो