scriptअफीम तस्कर ने रची ट्रेक्टर खरीदने व रुपए लूटने की झूठी कहानी, गिरफ्तार | Opium smuggler arrested false story of buying tractors and loot | Patrika News

अफीम तस्कर ने रची ट्रेक्टर खरीदने व रुपए लूटने की झूठी कहानी, गिरफ्तार

locationनागौरPublished: Jan 18, 2019 01:05:05 pm

Submitted by:

Dharmendra gaur

दो किलो अफीम की तस्करी से जुड़ा है मामला

Nagaur News in Hindi

Opium smuggler arrested false story of buying tractors and loot

भीलवाड़ा से आए तस्कर से अफीम लूटने का बताया जा रहा मामला, जांच में जुटी सदर थाना पुलिस
नागौर. कोतवाली थाना पुलिस ने 220 ग्राम अफीम के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। मामला एनडीपीएस एक्ट का होने के कारण मामले की जांच अब सदर थानाधिकारी राकेश वर्मा कर रहे हैं। जांच अधिकारी वर्मा ने बताया कि राकेश उर्फ पिंटू को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास 220 ग्राम अफीम मिली है। आरोपी से अफीम की खरीद फरोख्त को लेकर पूछताछ की जा रही है। वह अफीम कहां से लाया और किसको सप्लाई करता है, क्या इससे पहले भी उसने अफीम बेची है, आदि सवालों के जवाब पता करने के लिए पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।


पूछताछ में हो सकते हैं कई खुलासे

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार को डेह रोड पर बेहोशी की हालत में मिले युवक से लूट मामले में नया मोड़ आया है। मारपीट का शिकार हुआ युवक खुद अफीम तस्कर है और भीलवाड़ा से करीब दो किलो अफीम लेकर नागौर आया, लेकिन यहां जिन लोगों से उसका सौदा तय हुआ, उससे पहले ही उसे दूसरे तस्करों ने लूट लिया। इसके बाद उसने ट्रेक्टर खरीदने व रुपए लूटने की कहानी रची, लेकिन पुलिस ने जब मामले की गहराई में जाकर शुरुआती जांच की तो मामला अलग निकला। जिसके बाद पुलिस ने पिंटू को दबोचा तो उसके पास लूट की कुछ अफीम मिल गई। मामले में गिरफ्तार युवक से पूछताछ मे कई खुलासे हो सकते हैं। फिलहाल अफीम की लूट को लेकर पुलिस कुछ कहने से बच रही है और जांच के बाद ही पूरा खुलासा करने की बात कही जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो