scriptआरोपियों को जेल भेजने के आदेश, कोरोना पॉजिटिव निकले तो भेजा अस्पताल | Order to send the accused to jail, sent to hospital if corona positive | Patrika News

आरोपियों को जेल भेजने के आदेश, कोरोना पॉजिटिव निकले तो भेजा अस्पताल

locationनागौरPublished: Jan 18, 2022 10:09:17 pm

Submitted by:

Sandeep Pandey

पत्रिका न्यूज नेटवर्कनागौर. अवैध पिस्टल व आधा दर्जन कारतूस के साथ गिरतार आरोपी सुनील ईनाणिया और उसके साथी शिवलाल को जमानत खत्म होने पर मंगलवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेसी भेजने के आदेश दिए गए। जांच में दोनों कोरोना पॉजिटिव पाए गए, लिहाजा उन्हें जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है। कोतवाली थाना पुलिस ने इन दोनों को 13 जनवरी को गिरतार किया था।

 अवैध पिस्टल व आधा दर्जन कारतूस के साथ गिरतार

सुनील पर अगस्त 2021 में कातिलाना हमले का मामला दर्ज है जबकि शिवलाल एनडीपीएस के एक मामले में फरार था और उस पर दो हजार का इनाम घोषित था।

जानलेवा हमले का आरोपी सुनील ईनाणिया और शिवलाल का रिमाण्ड पूरा
एक युवक पर जानलेवा हमले के फरार आरोपी बदमाश सुनील की काफी दिनों से तलाश चल रही थी। इन दोनों के 0029 गैंग से जुड़े होने के भी सुराग मिले हैं। सुनील पर अगस्त 2021 में कातिलाना हमले का मामला दर्ज है जबकि शिवलाल एनडीपीएस के एक मामले में फरार था और उस पर दो हजार का इनाम घोषित था। शिवलाल 0029 गैंग से भी जुड़ा है। गौरतलब है कि दीप कॉलोनी में 25 अगस्त को करीब एक दर्जन हमलावरों ने युवक सोहनराम पर जानलेवा हमला किया था। इस हमले में सोहनराम के सिर पर 17 टांके आए थे, यहीं नहीं बदमाशों ने उसके दोनो पैर तोड़ डाले थे जिसमें एक का ऑपरेशन हुआ था। इसमें अनिल-सुनील ईनाणिया, सुरेंद्र गोल्या, हरलाल, बबलू, शौकत समेत कई लोग भी नामजद हुए थे पर कुछ को छोडक़र अभी तक कई फरार चल रहे हैं।
अनिल मांजू की तलाश में मिला था सुनील

सूत्रों के अनुसार गैंग 0029 के शातिर अनिल मांजू की पुलिस तलाश कर रही थी। तीन-चार दिन पहले सुनील ईनाणिया उससे मिला, पुलिस ने दबिश दी तो सब भाग गए। बाद में सुनील और शिवलाल हाथ आए। बताया जाता है कि जोधपुर ग्रामीण की एक गैंग 0029 को भंवरी देवी हत्या काण्ड का आरोपी बिशनाराम ऑपरेट करता है, वो इन दिनों जमानत पर है जबकि दूसरी गैंग को बदमाश राजू मांजू चलाता है।
सुनील की मां का आरोप

उधर सुनील की मां ने एसपी को भेजे ज्ञापन में पुलिस के कुछ अधिकारी-कर्मचारियों पर जबरन मारपीट का भी आरोप लगाया है। ज्ञापन में कहा गया कि 13 जनवरी को कोतवाली ले जाने के बजाय कुछ कर्मचारी-अधिकारी उसे कहीं और ले गए और उससे जबरन मारपीट की। एसपी से संबंधित पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो