script‘हैवानियत’ पर सर्व समाज में आक्रोश | Outrage over 'humanity' in the whole society | Patrika News

‘हैवानियत’ पर सर्व समाज में आक्रोश

locationनागौरPublished: Sep 23, 2021 07:20:58 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

नागौर जिले के एक गांव में मासूम से बलात्कार कर हत्या के आरोपी को फंासी की मांग, युवाओं ने रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन
 

nagaur news

नागौर जिले के एक गांव में मासूम से बलात्कार कर हत्या के आरोपी को फंासी की मांग

गच्छीपुरा . नागौर जिले के एक गांव में 7 वर्षीय मासूम से बलात्कार कर हत्या के बाद सर्व समाज में रोष व्याप्त है। आरोपी को फंासी की सजा की मांग को लेकर गुरुवार को यहां प्रदर्शन किया गया। गच्छीपुरा, गेहडाकला, रामसिया, ईटावा, गिंगालिया, रतनास, कुचीपला, भैयाकला, अलतवा, राणीगांव,खारडिय़ा सहित आस पास के गांवों के लोगों ने आक्रोष रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम नायब तहसीलदार प्रभात स्वरूप मीणा को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन देते हुए श्याम प्रताप सिंह ईटावा ने कहा कि नागौर पुलिस अधिक्षक अभिजीत सिंह ने सात दिन में जांच कर चालान पेश करने की बात कही है। यदि सात दिन में चालान पेश नहीं हुआ तो प्रशासन को परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि जब तक आरोपी को फंासी की सजा नहीं होगी तब तक चुप नहीं बैठेंगे। ज्ञापन में बताया कि इस मामले की जांच फास्ट ट्रेक अदालत में हो और शव को एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं कराने वाले अधिकारी पर कार्रवाई हो।
इस दौरान गच्छीपुरा सरपंच सुरेश मेघवाल, समाजसेवी महेन्द्र सिंह रामपुरा, दलपत सिंह, रॉयल ग्रुप जिला अध्यक्ष महिपालसिंह, उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सैन, पवन कुमार सैनी, बजरंग दल जिला अध्यक्ष हिमाशु सैनी, जेठुसिंह, लक्ष्मण सिंह, रेवत सिंह सिरसु, भगवान सिंह रतनास, महेन्द्रदान गेहडाकला, मनोज सिंह, शक्ति सिंह मिदियान, भवानीसिंह रामसिया, सुमेर सिंह गिंगालिया सहित कई सरपंच एवं युवाओं ने आक्रोष रैली में भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो