ओवरलोड वाहनों के विरोध में लगाया जाम

ओवरलोड वाहनों के विरोध में लगाया जाम
riyabadi news

Anuj Chhangani | Updated: 13 Sep 2019, 06:36:00 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

उपखंड मुख्यालय से ओवरलोडेड बजरी से भरे जा रहे वाहनों के विरोध में ऑल राजस्थान दुकानदार महासंघ रियांबड़ी ने जसनगर चोराहे पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन करते जिला कलक्टर को ज्ञापन भेजा।

Nagaur news in hindi : रियांबड़ी. उपखंड मुख्यालय से ओवरलोडेड बजरी से भरे जा रहे वाहनों के विरोध में ऑल राजस्थान दुकानदार महासंघ रियांबड़ी ने जसनगर चोराहे पर Overload vehicle protests जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन करते जिला कलक्टर को ज्ञापन भेजा। कुछ देर लगे इस जाम के चलते वाहनों की मौके पर कतार लग गई। उपखंड अधिकारी ने ज्ञापन लेकर समझाइश वार्ता कर जाम खुलवाया। ऑल राजस्थान दुकानदार महासंघ तहसील अध्यक्ष चेनाराम माली ने बताया कि लीजधारकों और अवैध बजरी खननकर्ताओं के यहां से गुजरने वाले डंपरों, टे्रलरों और भारी वाहनों में प्रतिदिन 40से50 टन तक बजरी का परिवहन किया जा रहा है। जो कि पूर्ण रूप से अवैध है। इस संबंध में उपखंड अधिकारी रियांबड़ी व थानाधिकारी पादूकलां व थांवला को बार-बार ज्ञापन सेे अवगत करवाए जाने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं होने के चलते आए दिन आबादी क्षेत्र में दुर्घटनाएं हो रही है। कभी गोवंश को कुचला जा रहा है तो कई व्यापारी हादसे का शिकार हो रहे है। जानकारी के अनुसार कोड, आलनियावास क्षेत्र, जसनगर तिराहा, रोहिसा मार्ग, पंचायत समिति तिराहा से गुजरने वाले ओवरलोड बजरी के वाहनों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। ग्रामीणों की इस मांग पर ज्ञापन लेने पहुंचें उपखंड अधिकारी गौरीशंकर शर्मा को अध्यक्ष चेनाराम माली, रमेश भाटी, प्रकाश भाटी, कालूराम माली, मनोहर सरपटा आदि ने आंदोलन की चेतावनी देते हुए लीजधारकों के यहां से निकलने वाले बजरी के डंपरों पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं आवार घूमते जानवरों को स्थानीय गोशाला में डलवाकर आमजन को राहत प्रदान करने की मांग की है। इस पर उपखंड अधिकारी आगामी दो दिवस में कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद जसनगर मार्ग पर अवरुद्ध मार्ग को खोला जा सका।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned