अवैध बजरी खनन : पादूकलां पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को दिया अंजाम

अवैध बजरी खनन करते एक जेसीबी व 4 वाहनों को किया जब्त, 4 जनों को किया गिरफ्तार

By: Rudresh Sharma

Updated: 02 Mar 2021, 11:22 AM IST

पादूकलां. जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ के निर्देशों पर थानांतर्गत क्षेत्र के लूनी नदी क्षेत्र के गांवों में चल रहे अवैध बजरी खनन पर पादूकलां पुलिस ने मंगलवार को सुबह कार्रवाई को अंजाम दिया है। थानाप्रभारी सुखराम चोटिया के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए लूणी नदी क्षेत्र में अवैध बजरी खान में मौके पर से अवैध बजरी खनन में प्रयुक्त एक जेसीबी व अवैध बजरी से भरे 4 डंपर वाहन जब्त किए है।

इसके अलावा 4 जनों को शांतिभंग में भी गिरफ्तार किया गया है। अचानक हुई इस कार्रवाई के बाद डम्पर चालकों व बजरी माफियाओं में हड़कंप मच गया। थानाप्रभारी चोटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि लंबे समय से लूणी नदी क्षेत्र में अवैध खनन की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर जिला पुलिस अधीक्षक श्वेता धनखड़ के निर्देशों पर लगातार अवैध बजरी खनन के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई में मौके पर मिली जेसीबी व 4 डंपर वाहन को जब्त कर पादूकलां थाने में खड़ा करवाया गया। कार्रवाई संपन्न होने के बाद गोटन खनिज विभाग को सूचना दी गई है।

कार्रवाई में ये पुलिस टीम रही शामिल
इस दौरान कार्रवाई में हैड कांस्टेबल राममजीवन, सुखाराम खोजा, कांस्टेबल शैतान सिंह जावली, हर्मेंद्र गौरा, भूराराम कस्वा, अशोक जेठू, रवि कुमार, मुकेश सिरोही, कमल व सहीराम टांडी शामिल रहे।

Rudresh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned