scriptकार्रवाई नहीं होने पर कार्मिकों ने दी आंदोलन की चेतावनी | Personnel warned of movement if no action was taken | Patrika News

कार्रवाई नहीं होने पर कार्मिकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

locationनागौरPublished: May 29, 2020 09:53:15 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

पंचायत समिति नागौर के अधीन भदाणा में कार्मिकों को किया एपीओ, आदेश निरस्त करने की मांग

कार्रवाई नहीं होने पर कार्मिकों ने दी आंदोलन की चेतावनी

नागौर. खानपुर में अतिक्रमण हटवाने की मांग करते हुए सांसद को सौंपा ज्ञापन।

नागौर. पंचायत समिति नागौर के अधीन भदाणा पंचायत में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी प्रतापराम समेत अन्य कार्मिकों का एपीओ आदेश निरस्त करने की जिला कलक्टर से मांग की गई है।
ज्ञापन में बताया कि गत 25 मई को पंचायत में निरीक्षण के दौरान ग्राम विकास अधिकारी प्रतापराम के साथ दुव्र्यवहार किया गया, जिसकी प्राथमिकी भी दर्ज करवाई गई थी। इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई, जबकि ग्राम विकास अधिकारी समेत पंचायत के सभी कार्मिकों एपीओ कर दिया गया। कार्मिकों ने आरोपियों को गिरफ्तार कर ठोस कार्रवाई करने एवं एपीओ किए सभी कार्मिकों को वापस भदाणा पंचायत में लगाए जाने की मांग की है। सप्ताहभर में कार्रवाई नहीं होने पर पंचायतराज विभाग के कार्मिकों ने असहयोग आंदोलन छेडऩे की चेतावनी दी है। बीडीओ संघ जिलाध्यक्ष सुशील भाकल, वीडीओ संघ जिलाध्यक्ष मेहराम चौधरी, उपाध्यक्ष श्रवण फिडौदा, उपशाखा अध्यक्ष शारदा चौधरी, आशाराम सुथार, चरणसिंह सिरोही, राजेंद्र पंवार, खेराजराम सांगवा समेत अन्य कार्मिक मौजूद रहे।
गोचर भूमि से अतिक्रमण हटवाने की मांग
नागौर. परबतसर उपखंड के खानपुर गांव में गोचर भूमि पर हुए अतिक्रमण को हटवाने की ग्रामीणों ने जिला कलक्टर व सांसद से मांग की है।
ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि गांव की गोचर भूमि रातडी नाडी व ग्राम पंचायत के अधीन गैर मुमकीन आबादी भूमि पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर लिया है। रातडी नाडी ढाणी के कुछ लोगों ने अवैध कब्जा करते हुए पक्का निर्माण भी करवाया है, जिससे गोचर खत्म होने की कगार पर है। अतिक्रमियों को तत्काल ही हटाने की मांग की है। ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को कलक्टेट व सांसद हनुमान बेनीवाल को उनके आवास पर ज्ञापन सौंपा। रालोपा प्रदेश कमेटी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने नेतृत्व किया। रघुनाथराम सारण, माधुराम सारण, ओमप्रकाश रिणवां, मनोज ऊंटवाल, हनुमान सारण, बक्साराम सारण आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो