सोने-चांदी के आभूषण सहित लाखों की नगदी लूट मामले में पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

By: abdul bari

Published: 18 Dec 2018, 10:54 PM IST

मौलासर (नागौर).
मौलासर थाना क्षेत्र के ग्राम दाउदसर-धनकोली रोड पर गत 4 नवम्बर को एक ज्वैलर्स के साथ हुई लूट का पुलिस ने पर्दाफाश कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लूट की वारदात में शामिल अन्य कई आरोपी शातीर किस्म के अपराधी हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस के प्रयास जारी हैं। लूट की इस वारदात का खुलासा करने में पुलिस को करीब डेढ़ माह का समय लग गया।

थानाधिकारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि मौलासर निवासी ज्वैलर्स सत्यनारायण सौनी से सोने-चाँदी के आभूषण सहित 6 लाख की नगदी लूटने के मामले में पुलिस ने सीकर के लक्षमणगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नरोदड़ा निवासी आरोपी सतीश पुत्र नरेन्द्र जाट उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि लूट में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी, लूटी गई नगदी व आभूषण सहित वारदात में प्रयुक्त की गई केम्पर गाड़ी की बरामदगी के लिए आरोपी से पूछताछ की जाएगी। इसके लिए आरोपी को बुधवार को डीडवाना न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ऐसे आया गिरफ्त में

लूट का पर्दाफाश करने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक हरेन्द्र महावर ने डीडवाना अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नितेश आर्य व सीओ रघुवीर शर्मा की अगवाई में जांच टीम का गठन कर लूटेरों की तलाश शुरू की गई। इस दौरान मौलासर पुलिस ने अभियोक्तों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर संभावित अभियुक्तों एवं पूर्व में कई प्रकरणों में लिप्त फरार आरोपितों के घरों आदि की तलाश की गई।
इसी दौरान सीकर जिले की फतेहपुर थाना पुलिस ने कुछ बदमाशों को लूट और फायरिंग के मामले में गिरफ्तार किया था। जिस पर डीडवाना सीओ रघुवीर शर्मा मय पुलिस टीम के फतेहपुर पहुंचे तथा गिरफ्तार अभियुक्तों को अलग-अलग लेकर गहनता के साथ पूछताछ की। इन आरोपितों में से एक ने मौलासर निवासी ज्वैलर्स सत्येनारायण सोनी के साथ लूट की वारदात करने की बात कही। इस पर मौलासर पुलिस ने आला अधिकरियों के निर्देशानुसार वारदात से संबंधित अभियुक्तों की तलाश शुरू की। पुलिस ने आरोपी के लोसल में होने की सूचना पर संभावित ठीकाने में दबिश दे कर आरोपी को पकड़ लिया और इसे मौलासर थाना लाया गया।

abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned