scriptकोचिंग के दौरान युवती से हुई दोस्ती, फिर युवक ने फोटा-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर खेला ऐसा खेल… | Police Arrested Jaipur Man for Blackmailing with Nagaur Girl | Patrika News
नागौर

कोचिंग के दौरान युवती से हुई दोस्ती, फिर युवक ने फोटा-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर खेला ऐसा खेल…

युवती ने पिछले दिनों ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था…

नागौरMar 25, 2019 / 01:01 pm

dinesh

rape
नागौर/मौलासर।

नागौर के मौलासर थाना पुलिस ने युवती को ब्लैकमेल करने के आरोप में जयपुर के झोटवाड़ा निवासी युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी युवक को सोमवार को न्यायालय में पेश करेगी। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए युवक के खिलाफ मौलासर थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती ने पिछले दिनों ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज करवाया था।
यह था मामला
पीडि़ता ने शिकायत दी थी कि वह दो साल पहले जयपुर रह कर कोचिंग कर रही थी। इसी दौरान उसकी आरोपी युवक से दोस्ती हो गई। विगत 12 मार्च को युवती की शादी किसी अन्य युवक के साथ होने पर आरोपी युवक कोचिंग के समय के दौरान धोखे से युवती के साथ लिए गए कथित फोटो और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा था।

वहीं इधर भी पकड़ा गया नाबालिग से बलात्कार व अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने वाला आरोपी
जोधपुर के रातानाडा थाना पुलिस ने नृत्य व गायन सिखाने के बहाने नाबालिग से बलात्कार व अश्लील फोटो के आधार पर ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने के आरोपी गायक कलाकार को गिरफ्तार किया। थानाधिकारी भूपेन्द्रसिंह के अनुसार प्रकरण में बाड़मेर जिले की शिव तहसील में कोटड़ा गांव निवासी छोटूसिंह रावणा पुत्र अजवाराम को गिरफ्तार किया गया है। उसके खिलाफ गत 18 फरवरी को बलात्कार व पोक्सो अधिनियम में मामला दर्ज कराया गया था। तब से उसकी तलाश की जा रही थी। मेडिकल के साथ ही मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान के बावजूद एक महीने तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न होने पर पीडि़ता के समाज ने गत दिनों पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपकर जल्द गिरफ्तारी की मांग की थी। तब पुलिस ने आरोपी पर दबाव बनाया। फलस्वरूप होली का त्यौहार निकलते ही आरोपी के समर्पण करने की बात सामने आने लगी थी। आखिरकार आरोपी पुलिस के समक्ष पेश हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो