scriptट्रेन में महिलाओं को घूर रहा था पुलिस ने दबोचा | Police was staring at the women in the train | Patrika News

ट्रेन में महिलाओं को घूर रहा था पुलिस ने दबोचा

locationनागौरPublished: Sep 12, 2019 05:52:34 pm

Submitted by:

Ravindra Mishra

मेड़ता रोड. हिसार- बांद्रा साप्ताहिक ट्रेन के एसी कोच में महिलाओं को घूर- घूर कर देखने के आरोप में जीआरपी ने एक युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया।

nagaur

युवक गिरफ्तार

मेड़ता रोड. जीआरपी हैडकांस्टैबल दिलीपसिंह ने बताया कि हिसार से बांद्रा की ओर जाने वाली साप्ताहिक ट्रेन मंगलवार देर रात मेड़ता रोड पहुंचने पर एसी कोच के यात्रियों ने ऑन ड्यूटी कांस्टेबल रामेश्वरलाल विश्नोई व चौथमल प्रजापत को बताया कि एक युवक एसी कोच में महिलाओं की तरफ देख रहा है। मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो गया है। इस पर एसी कोच से गुजरात के वापी जिले के 102 आसियाना अफसाना मार्केट कोपरली रोड़ थाना वापीटाउन निवासी फहाद अनवर गिलानी (20) को नीचे उतारा । थाने लेजाकर पूछताछ के बाद उसे शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। बुधवार को उसे मेड़ता उपखंड अधिकारी के समक्ष पेश किया गया।
महिला से मारपीटखींवसर। ग्राम भेड़ में पुरानी रंजिश को लेकर हुई कहासुनी के बाद एक महिला के साथ मारपीट करने का मामला पांचौड़ी पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार ग्राम भेड़ की सोहनी पत्नी अखाराम जाट ने पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि गांव के ही धर्माराम जाट व धापु पत्नी धर्माराम जाट ने पुरानी रंजिश को लेकर उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो