नागौर में विस्तारकों के भरोसे भाजपा की नैया

नागौर में विस्तारकों के भरोसे भाजपा की नैया

Dharmendra gaur | Publish: Sep, 04 2018 01:10:59 PM (IST) Nagaur, Rajasthan, India

विधानसभा चुनाव 2018 जीतने तैयारी में जुटी भाजपा कांग्रेस

नागौर. प्रदेश में भाजपा सरकार से लोगों की नाराजगी की खबरों के बीच भाजपा ने विस्तारकों की फौज खड़ी की है। विस्तार गांव-गुवाड़ तक पहुंचकर भाजपा की नीतियों से लोगों को अवगत करवा रहे हैं। चर्चा है कि पार्टी की नैया पार लगाने वाले विस्तारकों को मोटरसाइकिल दी जाएंगी ताकि वे लोगों के बीच जाकर पार्टी की बात रख सके। गत चुनाव के परिणाम पर नजर दौड़ाएं तो यह साफ है कि आगामी विधानसभा चुनाव में भी जातीय समीकरण भी पार्टियों की गणित बिगाड़ सकते हैं। जाति विशेष बाहुल्य क्षेत्रों वाले मतदान केन्द्रों पर पिछली बार मतदाताओं का जो रुझान रहा वो इस बार बदल सकता है। ग्रामीण इलाकों व दूर दराज के इलाकों में सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को तैयार किया जा रहा है।

जनता सिखाएगी सबक
जनता से झूठे वादे कर सत्ता में आई भाजपा सरकार ने जनता के काम नहीं किए। सरकार को लोगों की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। आम जनता से जुड़ी समस्याओं के समाधान को लेकर कोई प्रयास नहीं किया गया। आगामी चुनाव में जनता भाजपा को सबक सिखाएगी व कांग्रेस की सरकार आएगी।
मोहम्मद अली, वार्ड पंच बासनी

हर वर्ग का रखा ध्यान
भाजपा सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखते हुए विभिन्न योजनाओं के जरिए सभी क्षेत्रों में समान रूप से विकास कार्य करवाएं है। आगामी चुनाव में भी कार्यकर्ताओं के सहयोग से पार्टी और अच्छा प्रदर्शन करेगी।
रामचन्द्र उत्ता, भाजपा जिलाध्यक्ष (शहर), नागौर

अच्छे अंतर से होगी जीत
गत चुनाव में कई बूथ पर हम दूसरे प्रत्याशी के बराबर की टक्कर में थे और इस बार मकराना समेत सभी क्षेत्रों में हम अच्छे अंतर से जीतेंगे।
जाकिर हुसैन गैसावत, कांगे्रस जिलाध्यक्ष, नागौर

पूरी नहीं हुई ग्रामीणों की मांगें
बोरावड़ सीएचसी पर विशेषज्ञ चिकित्सक लगाने तथा एक्सप्रेस ट्रेनों का बोरावड़ में ठहराव की मांग थी। केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री को भी अवगत करवाने केक बावजूद टे्रनों को ठहराव नहीं मिला। इससे ग्रामीणों में रोष है और आगामी चुनाव में भाजपा को नुकसान हो सकता है।
अय्यूब गौरी, उप सरपंच बोरावड़

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned