scriptयह पानी पी लिया तो Òजीका Ó से पहले यूं ही निकल जाएगी जान | Polluted Drinking Water Supply in Merta City | Patrika News

यह पानी पी लिया तो Òजीका Ó से पहले यूं ही निकल जाएगी जान

locationनागौरPublished: Oct 23, 2018 11:15:40 pm

Submitted by:

Rudresh Sharma

https://www.patrika.com/nagaur-news/

merta

polluted water

मेड़ता सिटी. शहर के वार्ड नंबर 8 स्थित जीना शाह बाबा दरगाह क्षेत्र में मंगलवार दोपहर 1 बजे करीब जलापूर्ति हुई। जलापूर्ति के दौरान लोगों के घरों के बाहर लगी टूंटियों में गंदे बदबूदार पानी की आपूर्ति हुई, जिससे नागरिकों को पानी नालियों में व्यर्थ ही बहाना पड़ा। गंदे पानी की आपूर्ति होने पर लोगों ने रोष भी जताया।

जानकारी अनुसार जलदाय विभाग की ओर से दोपहर के समय शहर के वार्ड नम्बर 8 स्थित जीना शाह दरगाह क्षेत्र में जलापूर्ति की गई। जब टूंटियों में पानी आया तो लोग दंग रह गए। पानी गंदा और बदबूदार था। अगर कोई यह पानी पी ले तो बीमार हो जाए। मटमैले पानी की आपूर्ति होने पर लोगों को पानी नालियों में व्यर्थ ही बहाना पड़ा।
जलदाय विभाग की ओर से की गई जलापूर्ति के दौरान गंदा पानी आने पर क्षेत्र के लोगों ने रोष जताया। वार्ड क्षेत्र के रामनिवास प्रजापत, रमजान तेली, रफीक मोहम्मद के घरों के बाहर लगी टूंटियों में पानी इतना गंदा आ रहा था, कि वह किसी काम में नहीं लिया जा सकें। लोगों ने गंदे पानी की आपूर्ति के वक्त वीडियो बनाकर विभाग के अधिकारियों तक भी पहुंचाए और जलापूर्ति को लेकर रोष जताते हुए शीघ्र आपूर्ति व्यवस्था में सुधार करवाने की मांग की है।

इनका कहना है…
‘जलापूर्ति के समय गंदा बदबूदार पानी आने की शिकायत मिली है। शायद कही लीकेज या फिर किसी अन्य कारण से गंदा पानी आया हो, तो इसके लिए बुधवार को लाइन की जांच करवाई जाएगी। शीघ्र ही व्यवस्था सुचारू करेंगे।’
सुधीर गुप्ता, एईएन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो