युवती की ऐसी तस्वीरें देख परिजनों के उड़ गए होश...

युवती की ऐसी तस्वीरें देख परिजनों के उड़ गए होश...

वह युवती की अश्लिल क्लिप बनानकर सोशल मीडिया पर वायरल करता रहा। यह क्लिप युवती के परिजनों तक पहुंची तो देखकर उनके होश उड़ गए। पहले युवती से सवाल जवाब किए और फिर हकीकत सामने आई तो पुलिस की शरण ली।


नागौर

वह युवती की अश्लिल क्लिप बनानकर सोशल मीडिया पर वायरल करता रहा। यह क्लिप युवती के परिजनों तक पहुंची तो देखकर उनके होश उड़ गए। पहले युवती से सवाल जवाब किए और फिर हकीकत सामने आई तो पुलिस की शरण ली। इस मामले में पीलवा थाना पुलिस ने युवती की अश्लील तस्वीरें वायरल करने का मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी। मकराना थाना पुलिस ने बताया कि गोल नीमड़ा की ढाणी के एक जने ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि पीलवा के कुशाल ढाका ने उसकी बहन के चेहरे का फोटो किसी अन्य फोटो पर लगाकर उसे व्हाट्सएप्प पर वायरल कर दिया। युवती की अश्लील फोटो वायरल करने के आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस ने गहन पूछताछ की। 

पुलिस को अब राजू की तलाश 

सीआई गोमाराम ने बताया कि युवती का चेहरा अन्य अश्लील फोटो पर पेस्ट करके वाट्सएप्प ग्रुप में वायरल करने वाले युवक से पूछताछ में सामने आया है कि राजू ढाका नामक युवक आरोपित का रिश्तेदार है। ढाका ने फोटो बनाकर आरोपित के निजी नम्बरों पर भेज दी। आरोपित ने इसे अन्य ग्रुप में डाल दिया। ग्रुप में जुड़े अन्य लोगों में से युवती के रिश्तेदारों ने फोटो देखकर पहचाना। इसके बाद ही पीडि़ता के परिजनों ने आरोपित के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया। इस बारे में राजू ढाका की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल सकेगा कि उसे फोटो कहां से और किससे मिली थी। उसने कहां से बनवा कर आगे भेजा। 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned