script

वीडियो : नागौर के इस शहर में दुकानदार की आंखों में मिर्ची डालकर रुपए व जेवरात लूटे

locationनागौरPublished: Jan 23, 2021 11:40:34 am

Submitted by:

shyam choudhary

सुबह दुकानदारों ने विरोध प्रदर्शन कर रेलवे जंक्शन के सामने लगाया जाम – पुलिस पहुंची मौके पर, डेगाना शहर में व्यापारियों और जनता में आक्रोश- डेगाना शहर के नागौर रोड पर रात्रि को हुई घटना

Put chilli in shopkeeper's eyes and loot money and jewelery

Put chilli in shopkeeper’s eyes and loot money and jewelery

डेगाना (नागौर). नागौर जिले में एक ओर पुलिस आए दिन कार्रवाई कर अपराधियों की धरपकड़ कर रही है, वहीं दूसरी ओर अपराधी भी पूरी तरह सक्रिय हो गए हैं। यही कारण है कि जिले में आए दिन लूट, चोरी व डकैती जैसे अपराध हो रहे हैं। गत दिनों खाटू बड़ी थाना क्षेत्र में ट्रक चालक से लूट का मामला सामने आया तो गोटन में पुलिस ने पेट्रोल पम्प पर डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसी बीच शुक्रवार रात को डेगाना शहर में एक व्यापारी से लूट की घटना हो गई।
डेगाना शहर के नागौर रोड स्थित किराना दुकानदार से शुक्रवार रात्रि में अज्ञात बदमाशों ने रुपए और जेवरात से भरा बैग लूट लिया। घटना से आक्रोशित दुकानदारों ने शनिवार सुबह विरोध करते हुए प्रदर्शन किया। व्यापारियों ने शहर के रेलवे जंक्शन के सामने जाम लगाया। व्यापारियों के प्रर्दशन की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा दुकानदारों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन दुकानदारों ने कहा कि पुलिस गश्त नहीं होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और आमजन खौफ में जी रहा है। आए दिन बढ़ रही चोरी व लूट की घटनाओं से पुलिस का इकबाल खत्म हो रहा है। पुलिस के खिलाफ आम जनता में आक्रोश है। वहीं पीडि़त दुकानदार ने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो