कार में डाला और कर दी इज्जत तार-तार

नागौर ञ्च पत्रिका. जिले के मेड़ता रोड थाने में अनुसूचित जाति की नाबालिग बालिका को जबरन कार में बैठा कर ले जाने तथा उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है।

By: Ravindra Mishra

Published: 11 Apr 2021, 11:06 AM IST

पुलिस ने नाबालिग के पिता की रिपोर्ट पर तीनों आरोपित के खिलाफ अपहरण व पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार नाबालिग लडक़ी के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि शनिवार सुबह 11.30 बजे उसकी 14 वर्षीय पुत्री टालपुर गांव में खेजड़े के पास खड़ी थी। उसी दौरान मेड़तारोड निवासी महावीरसिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह, कैलाश पुत्र ओमप्रकाश जांगिड़ व भूराराम उर्फ पिंटू जांगिड़ पुत्र ओमप्रकाश जांगिड़ एक कार में सवार होकर वहां आए और उसकी पुत्री को जबरन कार में बैठाकर ले गए। गांव के समीप सूनसान में कार रोककर दो जनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। सुनसान जगह कार देख एक व्यक्ति वहां पहुंचा तो एक आरोपी वहां से भाग छूटा तथा दो जनों को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोतवाली इलाके से चुराई दो बाइक श्रीबालाजी थाने में मिली
नागौर ञ्च पत्रिका. कोतवाली थाना इलाके से चोरी की दो बाइक श्रीबालाजी थाने में मिली हालांकि चोरों का पता नहीं लग पाया है। कोतवाली थाना पुलिस ने दोनों बाइक को अपने कब्जे में कर लिया है। इनमें एक चार महीने पहले तो दूसरी चार-पांच दिन पहले कोतवाली इलाके से चुराकर गंठिलासर खड़ी कर चोर फरार हो गए। पुलिस के अनुसार चार-पांच दिन पहले चोरी की बाइक को तलाशने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई तो वो भी गंठिलासर इलाके पास मिली। इसे श्रीबालाजी थाना पुलिस ने पहले ही बरामद कर लिया था। दोनों बाइक चुराने के पीछे स्थानीय आरोपी के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Ravindra Mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned