scriptभाजपा में जाने को लेकर खींवसर विधायक बेनीवाल के बयान से राजनीतिक गलियारों में भूकम्प | Quake in state after statement of MLA hanuman Beniwal about join bjp | Patrika News

भाजपा में जाने को लेकर खींवसर विधायक बेनीवाल के बयान से राजनीतिक गलियारों में भूकम्प

locationनागौरPublished: Mar 11, 2018 10:50:50 am

Submitted by:

Dharmendra gaur

राजस्थान के वरिष्ठ विधायक किरोड़ीलाल के भाजपा में जाने पर विधायक बेनीवाल के बयान से प्रदेश की राजनीति में आया भूचाल

Kirodi lala meena with beniwal in nagaur

Kirodi lala meena with beniwal in nagaur

नागौर. वरिष्ठ विधायक किरोड़ी लाल मीणा की करीब नौ साल बाद घर वापसी हो गई। इसी बीच किसानों के हितों की लड़ाई में पिछले कुछ समय से खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल के साथ रहे किरोड़ीलाल के बाद बेनीवाल के होम रिटर्नस की खबरों का विधायक बेनीवाल से खंडन किया है। मीणा की भाजपा में वापसी के साथ ही राजपा का भी भाजपा में विलय होना तय माना जा रहा है। राजपा विधायक गोलमा देवी व गीता वर्मा भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगी। मीणा की घर वापसी के बाद दिन भर प्रदेश की राजनीति में अफवाहों का बाजार गर्म रहा।
मिशन 2018 पर कायम
खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल ने प्रदेश के मीडिया व टीवी चैनल में उनके भाजपा में जाने की खबरों का खंडन करते हुए पत्रिका से बातचीत में कहा कि मीडिया (पत्रिका TV नहीं) में चल रही खबरें बिल्कुल निराधार है। विधायक ने कहा कि एक दो दिन में सीकर में हुंकार रैली की तिथि तय करेंगे और उसके बाद जयपुर में आयोजित रैली में नई पार्टी की घोषणा करेंगे। वे अपने मिशन-2018 पर कायम है। व्यवस्था परिवर्तन के खिलाफ उनका जन आंदोलन जारी रहेगा।
बेनीवाल का दिया था साथ
हुंकार रैलियों में सरकार की नाक में दम करने में विधायक बेनीवाल का साथ दे रहे किरोड़ीलाल के भाजपा में जाने की खबरों के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि राजस्थान सरकार की मुखिया के धुर विरोधी माने जाने वाले खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल भी भाजपा में शामिल होंगे। गौरतलब है कि दिसम्बर 2016 में नागौर में हुई हुंकार रैली में शामिल हुए किरोड़ी लाल मीणा ने सरकार के खिलाफ जमकर जहर उगलते हुए बेनीवाल के समर्थन से तीसरा मोर्चा बनाने की बात कही थी। बेनीवाल ने शनिवार को उनके भाजपा में जाने की इन खबरों को महज अफवाह बताते हुए कहा कि भाजपा में जाने का सवाल ही नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो