रास्ते से रेत भरने की बात को लेकर झगड़ा

रास्ते से रेत भरने की बात को लेकर झगड़ा
Nagaur News

Suresh Vyas | Updated: 23 Sep 2019, 08:59:44 PM (IST) Nagaur, Nagaur, Rajasthan, India

डेह रोड पर कायमखानियों ढाणी में जाने वाले रास्ते से रेत भरने की बात को लेकर एक कोचिंग संचालक व कायमकानी परिवार के बीच रविवार रात को झगड़ा हो गया

नागौर. सदर थाना क्षेत्र में शहर के निकट डेह रोड पर कायमखानियों ढाणी में जाने वाले रास्ते से रेत भरने की बात को लेकर एक कोचिंग संचालक व कायमकानी परिवार के बीच रविवार रात को झगड़ा हो गया। झगड़े में एक परिवार के चार लोगों के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी। मारपीट की घटना के बाद पीडि़त सदर थाने पहुंचे तथा मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर कांग्रेस नेता फरीद खा दायमा के नेतृत्व में ढाणी के लोग एसपी निवास पहुंच गए तथा कार्रवाई की मांग की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी डॉ. विकास पाठक ने नागौर डीएसपी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। एसपी के आश्वासन पर आक्रोशित लोग वहां से रवाना हुए तथा देर रात सदर थाने में मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से दो-दो जनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है। सदर थानाधिकारी नंदकिशोर वर्मा ने बताया कि फूले खां पुत्र लाल खां कायमखानी निवासी सिपाहियों का मोहल्ला नागौर ने रिपोर्ट दी कि उसका लडक़ा मेहमूद रविवार देर शाम को ट्रक लेकर ढाणी की ओर जा रहा था। उसके पुत्र भी साथ थे। रास्ते में नरेश बेड़ा, मनीराम व आठ -दस लोगों ने ट्रक रुकवाकर उनके साथ मारपीट की तथा ट्रक में तोडफ़ोड़ पर लूटपाट की। मेहमूद व उसके लडक़ों का अपहरण कर कोचिंग सेंटर ले गए। पुलिस ने देर रात मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। साथ ही मौके पर शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए नरेश बेड़ा, मेहमूद खां, भंवरलाल व रामकिशोर को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned